Date: 17/07/2024, Time:

विद्या और इलियाना की नई फिल्म का एलान, ‘दो और दो प्यार’ 29 मार्च को होगी रिलीज

0

नई दिल्ली 17 जनवरी। फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अनोखी जोड़ी देखने के बाद फैंस को अब एक और फिल्म में बेमेल जोड़ी देखने को मिलेगी। यह जोड़ी होगी विद्या बालन और प्रतीक गांधी की।
बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक वुमन एम्पावरमेंट से जुड़ी फिल्में देने वाली विद्या बालन की फिल्म का फैंस को काफी इंतजार रहता है। एक्ट्रेस ने ‘कहानी’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और अब वह अपने यूजर्स को ‘दो और दो प्यार’ से एंटरटेन करेंगी। एक्ट्रेस की इस अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है। यह मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें विद्या के अलावा ‘बर्फी’ एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्टर शेयर किया है। इसमें उनकी जोड़ी प्रतीक गांधी के साथ बनी दिख रही है। वहीं, इलियाना डीक्रूज, सेंधिल राममूर्ति के साथ पेयरिंग में नजर आ रही हैं। इसके पहले एक्टर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा, ‘दो और दो मिलेंगे। प्यार के राज खुलेंगे। कल सुबह 11 बजे। इंतजार करिये।’

श्रीशा गुहू थकुर्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज डेट ज्यादा दूर नहीं है। फिल्म इस साल 29 मार्च को रिलीज होगी।

विद्या बालन और इलियाना डीक्रूज की नई फिल्म के एलान और इस फ्रेश पेयर को देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। किसी ने शिल्पा शेट्टी स्टाइल में कमेंट किया ‘सुपर से भी ऊपर’, तो किसी ने लिखा कि इस कॉमेडी मूवी को देखने का इंतजार नहीं होता।

Share.

Leave A Reply