Date: 18/07/2024, Time:

पति ने सरेराह पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ कई वार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

0

जमुई 22 जून। बिहार के जमुई से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की सरेराह 15 से ज्यादा बार चाकुओ से गोदकर हत्या कर डाली. पति ने पहले पत्नी को रोका. उसकी गोद से बच्चा छीनने लगा. जब पत्नी और साली ने इसका विरोध किया तो पति बौखला गया. उसने जेब से चाकू निकाला और बीच सड़क पर ही पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. साली बीच बचाव करने आई तो उसे भी चाकू दिखाकर डराने लगा.

महिला अपने पति से रहम की भीख मांगती रही. लेकिन पति के सिर पर तो खून सवार था. उसने पत्नी को जमीन पर पटका और चाकू घोंप दिया. महिला ने जैसे तैसे अपनी जान बचाने की कोशिश की. वह उठी और वहां से भागने लगी. लेकिन पति ने उसे पकड़कर एक मिनट के अंदर 15 जानलेवा वार चाकू से कर दिए. इस बीच तमाशबीन बनी भीड़ ये सब नजारा देखती रही. किसी ने भी महिला की मदद नहीं की.

जब हमलावर पति को लगा कि पत्नी की मौत हो गई है तो वो वहां से भाग गया. उसकी ये करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. घटना महाराजगंज इलाके की है. शनिवार की सुबह सोनल सिन्हा अपनी बहन और बेटे के साथ शिव मंदिर गई थी. गोद में उसने बेटे को उठा रखा था. तभी रास्ते में उसके पति कुंदन राम ने दोनों को रोका. उनके साथ बहसबाजी हुई. फिर कुंदन ने इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला.

सोनल की बहन ने बताया कि कुंदन ने उस पर भी हमला करने की कोशिश की. लेकिन वो बच निकली. परिवार के मुताबिक, सोनल ने तीन साल पहले कुंदन से लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के बाद से ही कुंदन उसे मारने-पीटने लगा था. इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हुई. लेकिन कुंदन की बर्बरता खत्म नहीं हुई. शादी के दो महीने बाद ही सोनल उसे छोड़कर मायके आ गई. फिर उसे एक बेटा हुआ. कुंदन बेटे को अपने साथ रखना चाहता था. लेकिन सोनल ने उसे अपना बेटा देने से इनकार कर दिया. साथ ही तलाक के लिए भी अर्जी डाल दी. कुछ दिन बाद दोनों का तलाक हो जाना था. लेकिन इसी बीच कुंदन ने उसे मार डाला.

Share.

Leave A Reply