Date: 18/07/2024, Time:

शख्स की चार शादियां, चौथी को खुश करने के लिए तीसरी के चुराए गहने

0

बेंगलुरु 21 जून। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक भाई साहब ने एक, दो, तीन नहीं बल्कि चार शादियां की. बिना किसी को बताए शख्स ने नॉनस्टाप चार शादियां कर डाली. इतना ही नहीं शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी की गहना चुराया और चौथी को गिफ्ट कर दिया. शख्स के अपनी चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं.
शख्स का ने अपनी तीसरी पत्नी का करीब 50 ग्राम सोना चौथी पत्नी को दे दिया, जब घर से गहना गायब होने की बात शख्स के बेटे को पता चली तो वह घर छोड़कर जाने की बात कहने लगा और अपने पिता की जमकर कुटाई की. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

चार बार शादी कर चुके भक्तवत्सल ‘कृष्ण भाग्य जल निगम’ में सेकेंड ग्रेड असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने एक के बाद एक चार शादियां की और सभी से शादियां बिना किसी को तलाक दिए की. भक्तवत्सल के चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं. भक्तवत्सल की पहली पत्नी कविता, दूसरी पत्नी सावित्री, तीसरी पत्नी नागरत्नम्मा और चौथी पत्नी का नाम पद्मावती है. इन्होंने गैरकानूनी तरीके से एक के बाद एक चार शादियां कर लीं. भक्तवत्सल ने चौथी पत्नी के लिए तीसरी के गहने चुरा लिए, जिसकी जानकारी उनके बेटे को पता चल गई. बेटा ये जानकर बहुत गुस्सा हुआ.

भक्तवत्सल ने बताया कि उसकी पत्नी सभी पत्नियां आपस में झगड़ा करती हैं. वह सबसे बहुत परेशान है. उसने चौथी पत्नी को खुश करने के लिए तीसरी के गहने चुरा लिए, जिसकी बात बेटे को पता चल गई और उसने पिता को पीट दिया. बेटे और मां ने मिलकर भक्तवत्सल की जमकर कुटाई की. उनके ऊपर थप्पड़ों और लात घूसे की बौछार होती रही. पति देव का बकायदा कॉलर पकड़कर पत्नी ने जमकर उनको कूटा और घसीटकर बाह लेकर गए. भक्तवत्सल अपनी जान बचाकर वहां से भाग भी नहीं पाए और खूब कूटे गए.

Share.

Leave A Reply