Date: 18/07/2024, Time:

सीएनजी भरवाने के विवाद में युवक की हत्या, फॉर्च्युनर सवार दो हमलावर गिरफ्तार

0

ग्रेटर नोएडा 15 मई। चौगानपुर गांव के पास बीते सोमवार रात पंप पर कार में पहले सीएनजी भरने को लेकर हुआ विवाद जानलेवा साबित हुआ। यहां फॉर्च्युनर सवार तीन हमलावरों ने गाजियाबाद निवासी अमन कसाना (22) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के वक्त अमन के साथ उनकी बुआ का लड़का अभिषेक भी था। वह हाथ जोड़कर गुहार लगाता रहा कि अमन को छोड़ दें लेकिन हमलावरों ने सरेआम बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड में खैरपुर गुर्जर निवासी अजय उर्फ अज्जू और उसके साथी खेड़ा चौगानपुर निवासी ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे आरोपी चौगानपुर निवासी अंकुश की तलाश जारी है।

गाजियाबाद के गांव रिस्तल निवासी अमन कसाना की शादी दो साल पहले हुई थी। उनकी एक साल की बेटी है। वह अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। अमन का गाजियाबाद में बिल्डिंग मटीरियल सप्लाई का काम है। उनकी एक बहन की बिसरख में ससुराल है। पास के ही गांव भनौता में उनकी बुआ रहती हैं। सोमवार को वह अपनी बुआ के यहां आए थे। उन्हें बहन के साथ अगले दिन दिल्ली के कालका जी मंदिर जाना था। वह सोमवार रात करीब 10:30 बजे अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए खेड़ा चौगानपुर के गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज के पास स्थित सीएनजी पंप पर पहुंचे। उसके साथ बुआ का लड़का अभिषेक भी था।

पुलिस ने बताया कि अमन अपनी गाड़ी को लेकर लाइन में लगे थे। इस बीच हमलावर पक्ष का एक युवक कार लेकर आया और अमन की गाड़ी के आगे लगा दी। इस पर दोनों में विवाद हो गया। अमन ने हमलावर पक्ष के युवक को ही पहले सीएनजी भरवाने दी। इसके बाद भी उसने फोन करके अपने परिचितों को सूचना दे दी। सीएनजी भरवाने के बाद जब अमन पंप से रोड पर पहुंचे तभी फॉर्च्युनर सवार तीन-चार युवक आ गए। इन लोगों ने अमन की गाड़ी रोक ली। हमलावर अपनी फॉर्च्युनर से डंडे और सरिया निकालकर अमन को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। सिर पर कई वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए, इसके बाद भी आरोपी वार करते रहे। आसपास मौजूद लोगों ने भी चिल्लाना शुरू कर दिया लेकिन हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे पीटते रहे। अभिषेक लगातार डंडे को पकड़ता रहे और पैर छूकर माफी मांगता रहा, लेकिन हमलावर अमन पर डंडे बरसाते रहे। यहां तक की अभिषेक को भी लात मार कर गिरा दिया। मारपीट कर हमलावर अमन को अधमरा छोड़ गए। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, वहां पर उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने अजय उर्फ अज्जू और उसके साथी ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अंकुश की तलाश की जा रही है।

Share.

Leave A Reply