Date: 22/06/2024, Time:

युवक दवाई खाकर गया टॉयलेट, लैटरिन की जगह गिरने लगे सोने के सिक्के

0

गाजियाबाद 24 जनवरी। गाजियाबाद में एक अजीब घटनाक्रम हुआ यहां एक युवक को डॉक्टरों ने दस्त लगने की दवा दी तो उसके पेट से सोने के सिक्के गिरने लगे. देर रात से इस युवक को हर आधे घंटे पर दवा की डोज दी जा रही है और सिक्कों के गिरने का क्रम जारी है. यह युवक सउदी अरब से सोने की तस्करी कर ला रहा था और गाजियाबाद के रास्ते रामपुर जा रहा था. इस युवक को गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को एक तस्कर के गाजियाबाद बस अड्डे पर मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसमें बताया गया था कि आरोपी सउदी अरब से आ रहा है और गाजियाबाद के रास्ते उसे रामपुर जाना है. इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को दबोच लिया. इन आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सख्ती की तो बताया कि उन लोगों ने सऊदी अरब में सोने की गोली बनाकर निगल लिया था.

वह सोने की यह खेप लेकर रामपुर जाने वाले थे. इस खुलासे के बाद पुलिस आरोपियों को लेकर एमएमजी अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने इन्हें दस्त लगने की दवा दी. इस दौरान इन आरोपियों के पेट से सोने के 12 सिक्के निकले हैं. पुलिस के मुताबिक एक तस्कर को तो डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि दूसरे को हर आधे घंटे में दस्त की दवा दी जा रही है. उसके पेट से सिक्के निकलने का क्रम जारी है.
पुलिस के मुताबिक मामले की जांच क्राइम ब्रांच यूनिट कर रही है. इन दो तस्करों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तस्करी की चेन रुट और इसमें शामिल अन्य लोगों की पहचान की कवायद शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने गिरोह में शामिल कुछ लोगों के नाम और वारदात में उनकी भूमिका भी बताई है.

Share.

Leave A Reply