Date: 18/06/2024, Time:

मह‍िला ने क‍िराये पर ल‍िया फ्लैट, सफाई के दौरान दिखा खुफ‍िया दरवाजा, खोलते ही घर छोड़ने की आई नौबत

0

क‍िराये का मकान तलाशना और फ‍िर उसमें शिफ्ट होना हर क‍िसी के ल‍िए आसान नहीं होता. पहले तो मन के मुताबिक मकान नहीं मिलता. मिल गया, तो उसमें सारा सामान सही से श‍िफ्ट करना मुश्क‍िलों भरा काम है. आमतौर पर हम यही सोचते हैं क‍ि मकान खाली होगा और उसमें मकान मालिक का कुछ भी नहीं होगा. लेकिन एक मह‍िला के साथ ऐसा कुछ हुआ कि वह हैरान रह गई. मकान की सफाई के दौरान एक आलमारी नजर आई, ज‍िसमें खुफ‍िया दरवाजा था. जैसे ही इसे खोला, तो घर छोड़ने की नौबत आ गई. मह‍िला की बहन ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म रेडिट पर पूरा मामला शेयर किया है. कहा, अब वह एक पल भी उस घर में नहीं रहना चाहती.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, मह‍िला ने लिखा- हमारी बहन ने काफी तलाश के बाद एक फ्लैट ल‍िया था. यह दशकों पुराना था. वह सफाई कर रही थी, तभी बेडरुम की दीवार में एक आलमारी नजर आई. बहन ने सोचा क‍ि सामान्‍य आलमारी होगी. लेकिन जैसे ही खोला देखकर सन्‍न रह गई. अंदर एक खुफ‍िया दरवाजा था, जिसके पीछे एक अंधेरी जगह नजर आ रही थी. अंदर काफी पुराना सामान पड़ा हुआ था. वह डर गई. लेकिन बाद में ह‍िम्‍मत करके, देखने की कोश‍िश की, तो शॉक्‍ड रह गई.

अंदर एक कमरा था, जो तकरीबन 50 साल से बंद था. कमरे में मौजूद सारा सामान काफी पुराना लग रहा था. इसमें पुरानी पोर्न मैगज़ीन, नॉन-अल्कोहलिक बीयर के डिब्बे, पेट्रोलियम जेली का एक जार, एक नोटपैड और यहाँ तक कि टैम्पोन, पैड और टूथब्रश जैसी चीजें मिलीं. मह‍िला ने कहा, यह देखकर हम इतने डर गए क‍ि अंदर जाने की ह‍िम्‍मत नहीं हुई. उसे लगा क‍ि शायद इसमें कोई जादू-टोना हुआ है.

सबसे चौंकाने वाली बात थी कि गद्दों को तंग कमरे में ठूंस दिया गया था. उसके सिरहाने पर दो तकिए रखे हुए थे. ऐसा लग रहा था क‍ि जैसे अंदर कोई सो रहा हो. मह‍िला ने कहा, हमारा अनुमान है क‍ि यहां कोई शख्‍स छिपकर रहा करता था. शायद मकान के पहले माल‍िक का बेटा होगा, जो गंदी हरकतें करके यहां आकर छिपता होगा. मह‍िला इतनी डर गई क‍ि सिर्फ 10 द‍िन में ही सारा सामान समेटकर बाहर न‍िकल गई. उसने फ्लैट तुरंत खाली कर दिया. क्‍योंकि वह एक पल भी इसमें रहना नहीं चाहती थी.

Share.

Leave A Reply