Date: 22/04/2024, Time:

डेढ़ घंटे तक पति की लाश के साथ विमान में सफर करती रही महिला

0

नई दिल्ली 26 फरवरी। 24 फरवरी को एक ब्रिटिश टूरिस्ट अपनी बीवी के साथ विमान में बैठा. उसे फ़ॉकलैंड आइलैंड से चिली जाना था. लेकिन जैसे ही प्लेन चिली में लैंड हुआ तो पता चला शख्स की मौत हो चुकी है. उसकी विमान के अंदर लैंडिंग से पहले ही मौत हो चुकी थी. यानि 1 घंटे 35 मिनट तक सभी यात्री एक लाश के साथ यात्रा करते रहे. जैसे ही लैंडिंग के बाद लोगों को पता चला कि शख्स की मौत हो गई है तो वहां चीख-पुकार मच गई.

59 साल का ब्रिटिश नागरिक घूमने के लिए पत्नी के साथ फॉकलैंड आईलैंड आया था. यहां से दोनों को चिली के पुंटा एरेनास के लिए फ्लाइट लेनी थी. फिर वहां से सैंटियागो के लिए निकलना था. शनिवार को दोनों पति पत्नी ने चिली के ही विमान लैटम में यात्रा करनी शुरू की. दोनों फ्लाइट में बैठे. फ्लाइट ने उड़ान भरी. सब कुछ ठीक था. लेकिन जैसे ही विमान पुंटा एरेनास में लैंड हुआ, सभी लोग अपनी सीट से उठने लगे.

लेकिन ब्रिटिश नागरिक अपनी सीट से नहीं उठा. उसकी पत्नी को लगा कि उसे नींद आ गई होगी. इसलिए उसने पति को जगाने की कोशिश की. लेकिन तभी उसने पाया कि उसके पति की सांसें थम चुकी हैं और शरीर ठंडा पड़ चुका है. महिला ने मदद के लिए चीखना शुरू किया. क्रू मेंबर्स भी वहां आए. उन्होंने कहा कि शख्स की मौत हो चुकी है. यह सुनते ही फ्लाइट में बैठे बाकी यात्री भी घबरा गए. सभी विमान से उतरे और लाश को भी उतारा गया.

एयरपोर्ट पर मौजूद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुंटा एरेनास स्थित विशेषज्ञ इकाई के उपायुक्त डिएगो डियाज़ के मुताबिक, शख्स की मौत सेहत संबंधी कारणों से हुई है. ऐसा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है. उसकी पत्नी ने भी इस बात की पुष्टि की. कहा कि उसका पति काफी बीमार रहता था. उसे कई सारी बीमारियां थीं.

Share.

Leave A Reply