Date: 15/06/2024, Time:

दो दिनों तक सहेली के शव के साथ सोती रही महिला, दुर्गन्ध उठी तो पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

0

मथुरा 04 मार्च। यूपी के मथुरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो साल से अपने पति से तलाक लेकर सहेली के साथ रह रही महिला का संदिग्ध स्थितियों में शव बरामद हुआ है। बता दें, महिला अपनी पति को छोड़कर पिछले दो सालों से सहेली के साथ उसी कमरे में रह रही थी। शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की मौत 48-50 घंटे पहले हो चुकी है। यानी करीब दो दिनों से उसकी सहेली शव के साथ कमरे में सो रही थी। महिला का शव खराब होने से उसके शव से दुर्गंध उठी तो पड़ोसियों को शंका हुई। फिर पड़ोसियों ने ही फोन पर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पहुंची मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर का नजारा देख पुलिस समेत सभी दंग रह गए।
पुलिस ने बताया शव और कपड़ों की स्थिति देखकर यब अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले महिला के साथ गलत काम किया गया है। फिलहाल, पुलिस ने सहेली हेमा को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में मृतका की सहेली ने बताया कि दो दिन पहले महिला ने आत्महत्या कर ली और इस बात के डर से आरोपी सहेली ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी और शव को छिपा दिया।

दरअसल, पूरी घटना मथुरा के फरह थाना के अंतर्गत एक गांव की है, जहां गंगा देवी नाम की महिला दो साल पहले अपने पति से तलाक लेकर सहेली हेमा घर पर रह रही थी। पुलिस जांच में सामने आया कि हेमा का पति मानसिक विक्षिप्त है। आरोपी सहेली का एक बेटा और दो बेटियां हैं। बीते दो दिन से हेमा के घर से कुछ गंध सी आ रही थी। जिसपर पड़ोसियों ने हेमा के घर में देखने की कोशिश की लेकिन वह अपने घर में घुसने को लेकर आनाकानी कर रही थी। इस पर लोगों को कुछ गलत होने का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस गेट तोड़कर जब कमरे में गई तो वहां के नजारे देख हैरान रह गए।

महिला के कमरे के अंदर महिला का शव पड़ा था। शव के कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे । मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक फरह कमलेश सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जांच में एक युवक का नाम भी सामने आ रहा है। महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है? इस बात का खुलासा ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Share.

Leave A Reply