Date: 30/05/2024, Time:

शादी का कार्ड ऐसा जिसने भी देखा समझ लिया ATM Card,  फोटो वायरल

0

भारतीय शादियों की तैयारियां इतनी मुश्किल होती हैं कि लोगों को महीनों से उसके इंतेजाम में जुट जाना पड़ता है. पिन से लेकर प्लेन तक, कई ऐसी चीजें होती हैं, जिसकी तैयारी अगर पहले से न की जाए तो आखिरी वक्त में परिवारवालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. शादी का कार्ड भी ऐसी ही तैयारी मांगता है. अक्सर लोग शादी के कार्ड को क्रिएटिव बनाने के चक्कर में उसके अजीबोगरीब बदलाव करते है. अब इस कार्ड को ही ले लीजिए, जिसे देखर आपको ये ATM कार्ड लगेगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कोरा पर अक्सर लोग अजबगजब चीजें शेयर करते हैं. हाल ही में किसी ने अजीबोगीरब शादी के कार्ड्स की एक सूचि जारी की. जिसमें से एक ने सभी का ध्यान खींचा. ये शादी का कार्ड एटीएम कार्ड की तरह नजर आ रहा है. निमंत्रण का ये अनोखा तरीका लोगों का ध्यान भले खींच रहा है, पर लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं.

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शादी का कार्ड नजर आ रहा है जो हूबहू एटीएम कार्ड की तरह दिखाई दे रहा है. कार्ड पर जहां कंपनी का नाम लिखा होता है, वहां पर अंग्रेजी में लिखा है ‘विवाह’. कार्ड के नंबरों के स्थान पर दिन, महीने, साल और घंटे लिखे हैं. ये शादी 5 नवंबर 2014 को हुई थी और समय दिया है 5 बजे. कार्ड की वैधता वाली जगह पर जीवनभर लिखा है. लड़के का नाम शशि है जबकि लड़की का नाम श्वेता. ऊपर दोनों की तस्वीर भी बनी हुई है और एटीएम कार्ड की तरह चिप भी लगी है.

Share.

Leave A Reply