Date: 22/04/2024, Time:

सांड को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई गाड़ी, हाईस्कूल बोर्ड एग्जाम देने जा रहे 4 छात्रों की मौत

0

शाहजहांपुर 27 फरवरी। यूपी के शाहजहांपुर में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्रों की वैन पेड़ से टकरा गई. हादसे में 4 छात्रों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 6 घायल हो गए. घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. आवारा सांड को बचने के प्रयास में वैन बेकाबू हो गई थी.

घटना थाना कांट क्षेत्र के जरवन गांव के पास की है. पुलिस के अनुसार वैन से कुछ छात्र और छात्राएं जैतीपुर थाना क्षेत्र के लटूरी सिंह इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे. रास्ते में वैन के सामने अचानक एक आवारा सांड आ गया. सांड को बचाने की कोशिश में वैन अनियंत्रित हो गई. इसके बाद वैन सड़क के किनारे खाई में एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में हाईस्कूल के तीन छात्रों और एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. छात्रों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर भाग कर पहुंचे और घायलों को किसी तरह से वाहन से बाहर निकाला. पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. वैन में 11 बच्चे थे. ड्राइवर ने बताया है कि वैन के सामने सांड आ गया था. सांड को बचाने के लिए गाड़ी मोड़ी तो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और पेड़ से टकरा गई.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार का कहना है कि मंगलवार की सुबह करीब 6:10 बजे वैन ग्राम बरेंडा से जैतीपुर बच्चों को बोर्ड की परीक्षा दिलवाने जा रही थी. थाना कांट क्षेत्र के ग्राम जरावन में बैंक के सामने टायर फट जाने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. मौके पर ही चार छात्र-छात्राओं की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान मोहिनी (16) पुत्री महेंद्र निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, अनुराग (14) पुत्र चंद्रपाल निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, प्रतिष्ठा (15) पुत्री अनिल मिश्रा निवासी ग्राम हरीपुर थाना कांट, अनुरुप (17) पुत्र नीरज निवासी ग्राम नंगला जाजू थाना कांट शामिल हैं।

घायलों में ज्योति (14) पुत्री चुम्मनलाल निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, अवनीश (18) पुत्र मदनपाल निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, विपिन (22) पुत्र सत्य प्रकाश निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, मोहन गुप्ता (16) पुत्र श्रीरामनिवास गुप्ता निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, रविकांत (16) पुत्र बानाधारी निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, ध्रुव (16) पुत्र राजेश निवासी निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट, मुलायम सिंह (30) पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम बरेण्डा थाना कांट गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

Share.

Leave A Reply