Date: 15/06/2024, Time:

चट्टान पर जमी मिट्टी खोदते समय शख्स को दिखी चमकती हुई चीज, ‘खजाना’ देखकर उड़े होश

0

पुराने समय में अक्सर लोग अपने गहने या अनमोल चीजों को जमीन में या किसी अन्य जगहों पर गाड़ देते थे, जिससे वो सुरक्षित रहें. पर जब वो दुनिया से गुजर जाते थे, तो उनसे जुड़े वो सामान वहीं गड़े रह जाते थे. सालों बाद जब वो किसी को मिलते थे, तो उनकी किस्मत चमक जाती थी. ऐसे मामले आज भी होते हैं. इन दिनों एक खुदाई में मिलने वाले खजाने का वीडियो वायरल हो रहा है,

इंस्टाग्राम अकाउंट @_.archaeologist पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक चट्टान पर जमी मिट्टी को खोदता एक आदमी नजर आ रहा है. अचानक ही उसे एक चमकीली चीज दिखाई पड़ती है, जो किसी खजाने से कम नहीं है, हालांकि, ये नहीं समझ आ रहा है कि वो चीज सही में खजाना है या फिर उसे पहले से वीडियो बनाने के लिए रखा गया है.

वीडियो में शख्स एक चट्टान की मिट्टी खोद रहा है. वो ये काम चाकू से कर रहा है. मिट्टी काफी भुरभुरी है, यानी जरा से चाकू के वार के बाद वो गिर जा रही है. जैसे ही शख्स कुछ गहराई तक जाता है, उसे कोई चमकती हुई चीज नजर आती है. वो मिट्टी खोदकर उसे बाहर निकालता है तो अंदर से एक अंडा और प्याला निकल आता है. दोनों को देखकर लग रहा है कि वो बहुमूल्य अंडा और प्याला है, हालांकि, वो पॉलिश किया हुआ लग रहा है, ऐसे में पूरी तरह ये विश्वास करना मुश्किल है कि उसे वहां कैसे पहुंचाया गया है.

Share.

Leave A Reply