Date: 28/05/2024, Time:

बारातियों की कार यमुना एक्सप्रेसवे पर पलटी, नोएडा निवासी 5 लोगों की दर्दनाक मौत

0

आगरा 22 अप्रैल। उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में नोएडा से देवरिया जा रही बारातियों की अर्टिगा कार यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस भीषण हादसे में पांच बरातियों की मौत हो गई और तीन लोग घायल गए। घायलों में दो को दिल्ली रेफर कर दिया गया, एक घायल का एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार और रविवार की रात यह हादसा थाना एत्मादपुर के अंतर्गत कुबेरपुर इंटरचेंज के कर्व पर हुआ। मरने वालों की पहचान नोएडा के रहने वाले गौतम (दूल्हे का भाई), चंदन (32), सुदेश (28) और पटना निवासी संजीव शर्मा, प्रवीण के रूप में हुई। नोएडा के रहने वाले राहुल, कुलदीप और गाजियाबाद के अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। बताया गया है कि कार की स्पीड तेज थी। इस दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई।

चंदन और सुदेश गौतम के दोस्त थे। कार सुदेश की थी और वह ही खुद ड्राइव कर रहा था। नोएडा यूसूफपुर चक साबेरी के रहने वाले संतोष की बरात देवरिया जा रही थी। हादसे के बाद शादी कैंसिल कर दी गई।

अपर पुलिस आयुक्त सुकन्या शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के तिगड़ी में रहने वाले संतोष की रविवार को शादी थी। बस और कारों से बारात नोएडा से देवरिया जा रही थी। अर्टिगा कार में आठ लोग सवार थे। इस कार के पीछे-पीछे आ रहे अन्य बाराती हादसे के बाद वहीं रुक गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां एक और घायल ने दम तोड़ दिया। कार में शराब की बोतल भी मिली। पुलिस के अनुसार, सभी एंब्रॉयडरी का काम करते थे।

Share.

Leave A Reply