Date: 15/06/2024, Time:

मैक्स अस्पताल में उज्बेकिस्तान की महिला ने फांसी लगाकर दी जान, बाथरूम में मिला शव

0

साहिबाबाद 11 जून। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर एक स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेगिस्तान की 45 वर्षीय महिला ने मंगलवार को बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

मामला गाजियाबाद के कौशांबी इलाके का है, जहां पर मैक्स अस्पताल में उज्बेकिस्तान की महिला को एडमिट किया गया था. 45 वर्षीय महिला मैक्स अस्पताल में लिवर ट्रांसप्लांट के लिए आई थी. महिला का पति भी साथ में था. दोनों वार्ड में मौजूद थे. अचानक महिला वार्ड के बाथरूम में गई और वहां से बाहर नहीं निकली तो पति को शक हुआ. इसके बाद महिला के पति ने अस्पताल स्टाफ को इसकी सूचना दी.

अस्पताल के स्टाफ ने बाथरूम के अंदर महिला को आवाज दी. लेकिन कोई रिएक्शन नहीं आया. इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने बाथरूम खोलकर देखा तो महिला अंदर लटकी हुई थी. पुलिस के मुताबिक, मामला प्रथम दृष्टि में सुसाइड का है. हालांकि, मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. महिला के पति से भी आगे की जानकारी जुटाई गई है. ऐसा लग रहा है कि महिला किसी डिप्रेशन में थी. शायद वह अपने लिवर ट्रांसप्लांट को लेकर परेशान थी.

इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र सिंह के मुताबिक, थाना कौशाम्बी क्षेत्रान्तर्गत मैक्स हास्पिटल के बाथरुम में उजबेकिस्तानी महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना प्राप्त होने पर वैधानिक कार्यवाई की जा रही है. एसीपी का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.
फॉरेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया गया। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है।

Share.

Leave A Reply