Date: 30/05/2024, Time:

लखीमपुर खीरी में बेकाबू रोडवेज बस ने ई-रिक्शे को रौंदा, पांच लोगों की मौत

0

लखीमपुर खीरी 05 मार्च। यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर बेकाबू रोडवेज बस और ई रिक्शा की टक्कर हो गई. इसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. एक ही परिवार के मां बेटा, बेटी और ताई और एक अन्य महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई. सोमवार को हुए हादसे में तीन लोगों की शाहजहांपुर अस्पताल में इलाज के दौरान ले जाते समय मौत हो गई थी. देर रात इलाज के दौरान लखनऊ ले जाते वक्त दो और लोगों की मौत हो गई.

मोहम्मदी शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर दिलावरपुर के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सोमवार को ई-रिक्शा को टक्कर मार दी थी. ई-रिक्शे को टक्कर इतनी तेज लगी थी कि उसकी धज्जियां उड़ गईं. ई-रिक्शे पर ड्राइवर मुजीब सवारियां लेकर जा रहा था.

गांव के किनारे पहुंचते ही गोला की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. इससे ई-रिक्शा में बैठे सभी लोग सड़क पर गिर गए. कुछ पर बस बढ़ गई थी. राहगीरों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने एक महिला बच्ची देवी (55) निवासी सिकंदरपुर बलिया को मृत घोषित कर दिया था.

बच्ची देवी मोहम्मदी इलाके में बलिया से अपने समधियाने में आई थी. पांच अन्य घायलों को शाहजहांपुर लाते समय आलिया (3) पुत्री जावेद ने एंबुलेंस में दम तोड़ दिया था. शाहजहांपुर जिला अस्पताल में रविना (26) पत्नी समशुल की भी मौत हो गई थी. अब देर रात दो और घायलों की मौत हो गई है. देर रात लखनऊ केजीएमयू में रैसाना (28) पत्नी जावेद ने भी दम तोड़ दिया और उसके बेटे पांच साल के बेटे अरहन की भी सांसे थम गईं. रैसाना अरहन और उसकी बेटी आलिया ने हादसे में दम तोड़ा है. घायल ड्राइवर जावेद और एक अन्य महिला का इलाल शाहजहांपुर और बरेली में चल रहा. जहां दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है.

Share.

Leave A Reply