Date: 30/05/2024, Time:

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपूर्वा पडगांवकर संग लिए सात फेरे

0

नई दिल्ली 21 फरवरी। टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने मंगलवार को बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग मराठी रीति-रिवाज से शादी की, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है। दिव्या ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। दोनों ने बिना किसी शोशेबाजी के एकदम सादगी से मुंबई में ही ब्याह रचाया।

दिव्या और अपूर्व ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी की है. पर्पल कलर का प्रिंटेड लहंगा, हाथों में लाल चूड़ा और कलीरे… दिव्या अग्रवाल इस खास मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा उन्होंने सटल मेकअप लुक रखा. जबकि, अपूर्व भी अपनी दुल्हनिया के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं.

31 साल की दिव्या अग्रवाल ने तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. दूसरी तस्वीर में हाथों में हाथ डाले सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरें वायरल होने के बाद फैन्स दोनों को बधाई दे रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही दिव्या अग्रवाल के बर्थडे पर अपूर्व ने उन्हें प्रपोज किया था.

गौरततलब है कि शादी के बाद दिव्या और अपूर्व पैपराजी से मिलने के लिए भी बाहर आए. यहां एक्ट्रेस अपनी मांग में सिंदूर और चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. नए नवेले दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं. यहां अपूर्व के लुक में सबसे ज्यादा उनके सनग्लासेस ने खींचा. दरअसल, बताया जा रहा है कि यह दिव्या के पिता का चश्मा है, जिन्हें एक्ट्रेस ने कोरोना काल में खो दिया था.

इस रिश्ते को लेकर दिव्या अग्रवाल शुरुआत से ही काफी चर्चा में रही हैं. वजह है- वरुण सूद संग ब्रेकअप. दिव्या को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालांकि, वरुण से पहले ही वो अपूर्व को डेट कर रही थीं. ब्रेकअप होने के बाद वो दोनों फिर साथ आए. अब शादी के बंधन में बंध गए हैं.

Share.

Leave A Reply