Date: 31/05/2024, Time:

टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन

0

नई दिल्ली 20 फरवरी। टीवी से ओटीटी तक अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. 60 की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. ऋतुराज को मुम्बई के लोखंडवाला स्थित घर पर ही दिल का दौरा पड़ा था. ऋतुराज सिंह इन दिनों टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा में नजर आ रहे थे. अभिनेता की अचानक निधन की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

एक्टर ने कई और लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रहे और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते रहे. ऋतुराज सिंह के अचानक निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री के लोग ही नहीं फैंस भी गमगीन हैं.

ऋतुराज को 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर पिछले काफी समय से बीमार थे. वह अग्राशय संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे. एक्टर की अच्छे दोस्त अमित बहन ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और दुख जताया है.

ऋतुराज सिंह टीवी के कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रहे हैं, जिसमें ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट’ और ‘अदालत’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे हिट शोज हैं. इन शोज में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. ऋतुराज अब तक कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके थे, जिनमें ‘राजनीति’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ आदि फिल्में शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज के अच्छे दोस्त रहे अमित बहल ने एक्टर के निधन की पुष्टि की और इस पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा, “हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।य उन्हें कुछ समय पहले पेनक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया.”

सोशल मीडिया पर तमाम फैंस एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजली दे रहे हैं.वहीं तमाम सेलेब्स भी एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भी एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजली दी. अरशद ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराजका निधन हो गया. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे. एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया… आपकी याद आएगी भाई…”

Share.

Leave A Reply