Date: 24/07/2024, Time:

कार पर राखड़ लदा ट्रक पलटा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

0

सोनभद्र 04 मार्च। पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर राखड़ लदा ट्रक एक अल्टो कार पर पलट गया। इससे कार सवार मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली अंतर्गत ढेकी गांव निवासी एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा व शुक्रवारी देवी के रूप में हुई है।
कार से चारों वाराणसी में अपने पुत्र के लिए लड़की देखने जा रहे थे। सुबह करीब आठ बजे हुई इस घटना की जानकारी शाम करीब छह बजे पुलिस को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और राख को हटवाना शुरू कर दिया।

वह सभी लोग रविवार की सुबह अपने घर से निकले थे। कार दीपक चला रहा था। रास्ते में उन सभी को रेणुकूट से एक रिश्तेदार को भी लेना था। रेणुकूट निवासी रिश्तेदार उन लोगों के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब वह लोग घंटों बाद भी उसके घर नहीं पहुंचे तो रिश्तेदार ने दीपक के मोबाइल पर फोन किया। उसका नंबर स्वीच आफ बताने पर उसने रामायण को फोन लगाया। उनका भी फोन स्विच आफ था। एक साथ सभी लोगों का फोन आफ होने पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने अपने इष्ट मित्रों और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी कि दीपक और उनके परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

परिवार वालों ने उनकी तलाश भी शुरू की लेकिन उनका पता नहीं चला। शाम करीब पांच से छह बजे तक के बीच जब मकरा क्षेत्र में बारिश हुई तो लोगों ने देखा कि राख के अंदर कार है। इस पर लोगाें ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जिले के कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि राख लोड करके ले जा रहा हाइवा बेहद तेज रफ्तार में था. इसी दौरान सामने से आ रही कार को देखकर चालक नियंत्रण खो बैठा और डंपर अनियंत्रित होकर कार पर ही पलट गया. इस हादसे में कार डंपर के नीचे दबकर चकनाचूर हो गई और इसमें सवार चार लोगों की घटनास्ठल पर दर्दनाक मौत हो गई है.

Share.

Leave A Reply