Date: 15/06/2024, Time:

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर जारी, खौफनाक अंदाज में कुकर्मियों का विनाश

0

नई दिल्ली 09 मई। मनोज बाजपेयी की सौंवीं फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। मनोज बाजपेयी के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर मारधाड़ करते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में भैया जी बने मनोज बाजपेयी अपने भाई की मौत का बदला लेते हुए नजर आएंगे।

दरअसल, यह फिल्म भैया जी का ट्रेलर एक्स पर शेयर किया गया है। जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटिड़ नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर की बात करें तो शुरूआत में फिल्म का एक किरदार बार-बार पूछता है कि भैया जी कौन है? बार-बार पूछने पर भी जब उसे जवाब नहीं मिलता तो वह एक बार फिर चिल्लाकर पूछता है।

इसके जवाब में दूसरा किरदार कहता है कि पॉलिटिक्स की बात करें को सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड भैया जी। उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को संसार से मुक्त किया है। एक समय था, जब कुकर्मी मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्म त्याग देता था।

बता दें कि, भैया जी आने वाली 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा जतिन गोस्वामी, जोया हुसैन, सुविंदर विक्की और विपिन शर्मा भी अभिनय करते नजर आएंगे। इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। वहीं, विनोद भानुशाली, शैल ओस्वाल, शबाना रजा वाजपेयी, समीशा ओस्वाल, कमलेश भानुशाली और विक्रम खक्कर इस फिल्म के निर्माता हैं।

Share.

Leave A Reply