Date: 18/07/2024, Time:

टैंकर से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली, 3 लोगों की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल

0

संभल 13 मई। उत्तर प्रदेश के संभल में शव का अंतिम संस्कार करके लौट रही ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया. श्मशान घाट से लौट रही ट्रैक्टर ट्रॉली को आईसर कैंटर ने टक्कर मार दी, ट्रैक्टर में सवार 3 लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना रजपुरा थाना इलाके में दीपपुर गांव के पास रविवार देर रात करीब 11:45 बजे हुई. बता दें, कि कैला देवी थाना क्षेत्र के गांव लदनपुर निवासी शीशपाल का रविवार सुबह निधन हो गया था. गांव के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में उनके अंतिम संस्कार के लिए अनूपशहर गंगा घाट गए थे. कुल तीन ट्रैक्टर ट्रॉली में गांव के लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गए थे. रविवार देर रात सभी अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे थे. अनूपशहर गवां मार्ग पर दीपपुर गांव के पास लोग पहुंचे ही थे, कि सामने से तेज गति में आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे बुरी तरह से उड़ गए. जबकि, ट्रक भी मौके पर पलट गया.

इस हादसे के बाद मौके पर बड़े अधिकारी पहुंचे और हादसे का शिकार हुए लोगों से मुलाकात की.
इस हादसे में पप्पू, चंद्रपाल, ख्याली ,फूल सिंह, नाथू कुमर सेन ,छोटे ,भूरे ,जगमोहन समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए हैं. हादसे में गांव लधनपुर निवासी घासीराम (60), महिपाल (54), गुमानी (42) की मौत हुई है।, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.सभी संभल के कैलादेवी क्षेत्र के लखनपुर के रहने वाले हैं। हादसे का शिकार हुए लोगों को भी काफी गंभीर चोटें आई है. घायल होने वाले लोगों की संख्या करीब डेढ़ दर्जन है. हादसे का शिकार हुए लोगों में किसी को आंख में गंभीर चोट आई है तो किसी की कमर की हड्डी तो किसी के पूरे शरीर में अलग-अलग जगह चोट लगने के कारण अस्पताल में कराह रहे हैं. सभी घायलों को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

Share.

Leave A Reply