Date: 31/05/2024, Time:

शादी समारोह की दावत में घुसे चोरों ने वधू पक्ष का बनकर दुल्हन की 25 लाख की ज्वैलरी उड़ाई

0

अलीगढ़ 13 मई। जिले में शादी समारोह से अनजान व्यक्ति ने जेवरात से भरा सूटकेस पार कर दिया. सूटकेस में 25 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी थी. सूटकेस ले जाते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना थाना सासनी गेट इलाके के चंद्र गार्डन की है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी व्यक्ति की पहचान में जुट गई है. पता चला कि समारोह की दावत में घुसे चोरों ने वधू पक्ष का बनकर वारदात अंजाम दी.

दरअसल, रविवार शाम को थाना सासनी गेट के मथुरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी के कार्यक्रम का आयोजन था. यहां, सहारनपुर में नायब तहसीलदार की बेटी का विवाह कार्यक्रम था. जिसमें, गाजियाबाद से लड़का पक्ष जेवरात का सूटकेस लेकर आया था, जो दुल्हन पक्ष पर चढ़ाया जाना था लेकिन, इससे पहले ही जेवराज से भरा सूटकेस गायब हो गया. बताया जा रहा है कि चोरी हुए सूटकेस में जेवरात की कीमत करीब 25 लाख रुपये थी. वहीं, दो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुए हैं.

सासनी गेट इलाके के रहने वाले संजीव चौहान सहारनपुर में नायब तहसीलदार है. उनके पिता सुखपाल सिंह सेवानिवृत्ति एसडीएम हैं, वहीं संजीव की बेटी चारु की मथुरा रोड के गेस्ट हाउस में शादी का कार्यक्रम था. लड़का पक्ष गाजियाबाद से आया था. वहीं, दावत और अन्य कार्यक्रम में दो अनजान युवक शामिल हो गये थे जो कि गेस्ट हाउस में दूल्हे पक्ष के कमरे तक पहुंच गए. इसके बाद 25 लाख की ज्वैलरी से भरा सूटकेस ले उड़े.

गेस्ट हाउस में दूल्हे पक्ष को मिले कमरे में दुल्हन को चढ़ाने के लिए लाया गया जेवरात का सूटकेस रखा गया था. इस दौरान अनजान कुछ युवक कमरे में घुस गये. वहीं, महिलाओं ने उन्हें टोका तो वे उन्हें दुल्हन पक्ष द्वारा मंगाये जाने की बात कह कर चलने लगे. हालांकि, किसी ने उन्हें रोका नहीं. और वह सूटकेस लेकर चले भी गये. जब सूटकेस की जरूरत हुई, तो दूल्हे पक्ष के लोगों ने उसकी खोज शुरू की लेकिन, सूटकेस कमरे में कही नहीं मिला.जब सूटकेस नहीं मिला तो दोनों पक्षों में हड़कंप फैल गया. वही, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

Share.

Leave A Reply