Date: 15/06/2024, Time:

स्कूल देरी से पहुंचने पर प्रधानाध्यापिका और शिक्षिका में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल 

0

आगरा 03 मई। जिले में सोशल मीडिया पर आज सुबह तेजी से एक साथ चार वीडियो वायरल हुए. ये आगरा दिल्ली हाईवे स्थित गांव सींगना के स्कूल के हैं. इसमें देरी से स्कूल पहुंचीं शिक्षिका और प्रधानाध्यापिका के बीच पहले जमकर तकरार हुई. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से अभद्र भाषा में बात की. आरोप है कि प्रधानाध्यापिका और उसके ड्राइवर ने शिक्षिका के साथ मारपीट की. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस बारे में दोनों ही शिक्षिका ने सिकंदरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. इस बारे में बीएसए जितेंद्र कुमार गोंड ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से ही शिक्षिकाओं में हुए विवाद और मारपीट की जानकारी हुई है. इस बारे में पता किया जा रहा है, कि मामला क्या है. इसके बाद ही कुछ कह कसते हैं.

बता दें कि, घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है. आगरा दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव सींगना में परिषदीय स्कूल में महिला शिक्षिका निर्धारित समय से लेट पहुंचीं. जिस पर स्कूल की प्राधानाध्यापिका ने शिक्षिका को लेट आने पर टोका. इस पर शिक्षिका और प्राधानाध्यापिका के बीच तकरार हो गई. दोनों में खूब कहासुनी हुई. एक दूसरे से अभद्र भाषा में भी बात हुई. शिक्षिका ने कहा कि, आप भी लेट आती हैं. इसके बाद भी रजिस्टर पर हस्ताक्षर तय समय पर आने का करती हैं.

स्कूल में जब शिक्षिका और प्राधानाध्यापिका के बीच कहासुनी हो रही थी. उस दौरान स्कूल की दूसरी शिक्षक और शिक्षिकाएं दोनों को शांत कराने का प्रयास कर रहीं थीं. इसके बाद दोनों की कहासुनी का वीडियो भी शिक्षिकाओं ने बनाया. विवाद बढ़ता गया. दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए. सभी एक रूम में पहुंच गए. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्राधानाध्यापिका ने अचानक से ही शिक्षिका के साथ मारपीट शुरू कर दी और तमाचा जड़ दिया, बाल पकड़ लिए. मुंह भी नोच लिया. इसके बाद शिक्षिका ने भी मारपीट की. उसके चेहरे पर चोट आई हैं. आरोप है कि, प्राधानाध्यापिका के ड्राइवर ने भी शिक्षिका के साथ मारपीट की. इसका भी वीडियो वायरल हो रहा है.

Share.

Leave A Reply