Date: 23/07/2024, Time:

युवक के मुंह पर कालिख पोत मुंडन किया, फिर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

0

अररिया 12 जून। बिहार के अररिया में एक युवक को फोन पर बात करना महंगा पड़ गया. लड़की के परिजनों ने फिर लड़के के मुंह पर पहले कालिख पोती. फिर बाल मुंडवाकर गले में जूते की माला पहनाई और पूरे गांव में घुमाया. बताया जा रहा है कि युवक नीतीश कुमार मधेपुरा जिले के कुमारखंड का रहने वाला है, जो कुछ दिन पहले नरपतगंज अपने रिश्तेदार के यहां घूमने आया था. इस दौरान युवक को पड़ोस की रहने वाली एक लड़की पसंद आ गई. युवक ने किसी तरह लड़की का मोबाइल नंबर पता करके उससे बात करना शुरू कर दिया.

कई दिन तक बात करने के बाद नीतीश सोमवार को फिर से अपने रिश्तेदार के यहां पहुंचा. युवती से उसकी अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी. जब नीतीश लड़की से मिला तो उसने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की. इसी दौरान उसे ऐसा करते देख लड़की के परिजनों ने देख लिया. बस फिर क्या था. उन लोगों ने युवक से पूछा कि उसने ऐसी हरकत करने की हिम्मत भी कैसे की? युवक ने कहा कि उसकी लड़की से दोस्ती है. वो उससे शादी करना चाहता है. ये सुनते ही लड़की के घर वाले नाराज हो गए. उनका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा.

परिजनों को गुस्सा होते देख लड़की मुकर गई. कहा कि युवक जबरन उससे बात करने की कोशिश कर रहा था. वो तो उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. इसके बाद नीतीश कुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी. परिजनों ने गांव के और लोगों भी बुलाया. गांव के नाई को भी बुलाया गया. पहले नीतीश के मुंह पर कालिख पोती गई. फिर नाई ने उसके सिर के सारे बाल काट दिए. उसके बाद नीतीश को जूतों की माला पहनाई गई और पूरे गांव में घुमाया गया.यही नहीं, नीतीश की चप्पलों से पिटाई करके उसके कपड़े तक गांव वालों ने फाड़ डाले. लेकिन मामला फिर पुलिस तक जा पहुंचा. पुलिस ने फिर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पुलिस ने जब नीतीश से पूरी कहानी सुनी तो उसने बताया कि वह 10 जून को रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचा था. यहां शंभू सिंह, विश्वनाथ सिंह, अर्जुन सिंह और सुरेश सिंह निवासी बरदहा वार्ड संख्या 1 निवासी हथियार के बल पर जबरदस्ती अपने घर ले गए. सभी लोग जबरन उसकी शादी पिंकी (काल्पनिक नाम) से करवाना चाहते थे.नीतीश ने बताया कि जब उसने शादी करने से इनकार कर दिया तो उन लोगों ने उसके साथ बर्बरता की. युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसका कान काट लिया और 25 हजार रुपए भी छीन लिए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply