Date: 15/06/2024, Time:

महिला का धड़ मिला इंदौर में और हाथ पैर मिले ऋषिकेश में

0

ऋषिकेश 11 जून। उज्जैन से ऋषिकेश पहुंची ट्रेन के एक कोच में पड़ी पॉलीथिन के पैकेट में महिला के हाथ और पैर मिलने से हड़कंप मच गया। रेलवे पुलिस ने तत्काल जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। बताया जा रहा है कि बीते 9 मई को इंदौर में एक महिला का धड़ मिला था जिसको देखते हुए इंदौर पुलिस संपर्क साधा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बीते रोज देर शाम योगनगरी ऋषिकेश स्टेशन पर उज्जैन एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची थी। यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन की सफाई के लिए ट्रेन को वासिंग लाइन पर पहुंचा दिया गया। इसी दौरान ट्रेन की सफाई के दौरान कर्मचारियों को स्लीपर कोच एस 1 और एस 2 में दो बैग दिखाई दिए, इससे दुर्गंध आ रही थी। जब बैग को खोला गया तो उसके अंदर कटे हुए हाथ और पैर पड़े हुए थे। इससे मौके पर मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तत्काल रेलवे पुलिस और उच्चाधिकारियों को दी गई। महिला के हाथ में उसका नाम मीरा बेन और गोपाल भाई गुदा हुआ था।

रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इंदौर रेलवे स्टेशन से भी महिला की शेष शरीर के अंग बरामद होने की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद इंदौर पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। जीआरपी थाना देहरादून के प्रभारी निरीक्षक टीएस राणा ने बताया कि योग नगरी ऋषिकेश में ट्रेन से बरामद हुए महिला के शरीर के अंग की जांच चल रही है। इंदौर रेलवे स्टेशन पर अन्य अवशेष बरामद होने की जानकारी मिलने के बाद इंदौर रेलवे पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

बता दें कि बीते शनिवार को मध्य प्रदेश के इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड में युवती का शव मिला था, शव तीन हिस्सों में था। कमर के नीचे का हिस्सा और हाथ धड़ से कटे मिले थे। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया । शनिवार रात 12 बजे ट्रेन की सफाई के दौरान सफाईकर्मी इंजन के पीछे दूसरे नंबर के कोच में पहुंचा। यहां सफाई करने के दौरान झाड़ू बर्थ के नीचे अटक गई। सफाईकर्मी को लगा कोई सामान भूल गया।

उसने झांककर देखा तो नीचे बैग और एक थैला था। ट्रॉली बैग में लॉक नहीं था, उसे जब खोला तो उसमें युवती का धड़ था। उसके हाथ नहीं थे। सफाईकर्मी ने तत्काल जीआरपी को सूचना दी। पुलिस के आने पर थैला खोला तो उसमें कमर के नीचे का हिस्सा और कटे हुए हाथ रखे मिले थे। इंदौर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Share.

Leave A Reply