Date: 18/06/2024, Time:

आरा मशीन मालिक के परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बना 20 लाख और 8 तोला सोना लेकर हुए फरार बदमाश

0

सहारनपुर 16 जनवरी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक आरा मशीन संचालक के पूरे परिवार को बंधक बना लिया. आरोप है कि 4 से 5 बदमाशों ने पूरे परिवार को गन पॉइंट पर लेकर उन्हें बंधक बनाया और घर में रखे 20 लाख कैश और करीब 8 तोले सोने के जेवर लूट लिए. बदमाशों को रोकने के लिए जब घर का मालिक आगे आया तो बदमाशों ने उसे तमंचे की बट से घायल कर दिया.
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश घने कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पूरी वारदात सुबह तकरीबन 7 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार सहारनपुर के पुराने कलसिया मार्ग पर फुरकान अपने परिवार के साथ रहता है. वह एक आरा मशीन का मालिक है और अपने घर के नीचे ही मशीन चलाता था.

आज सुबह करीब 7 बजे 4 से 5 नकाबपोश बदमाश फुरकान की आरा मशीन के रास्ते उसके घर मे दाखिल हुए . फुरकान उसकी पत्नी शाहजहां और बच्चे अभी सोकर ही उठे थे. घर मे हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों को देखकर परिवार के सभी लोग डर गए. बदमाशो ने तुंरत ही सबको हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. फुरकान ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे तमंचे की बट से उसे घायल कर दिया , उसके बाद बदमाशों ने फुरकान के छोटे बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर घर की चाबियां मांगी जिसके बाद बदमाशों ने घर की अलमारी में रखे 20 लाख नकद और करीब 8 तोले सोने के जेवर लुट लिए.

बदमाशो के फरार हो जाने के पीड़ित फुरकान ने अपने आस पास के लोगों को इस वारदात की सूचना दी. दिन दहाड़े हुई लूट की इस बड़ी वारदात की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पीड़ित फुरकान ने बताया की उसने एक घर खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था उसी लोन का पैसा उसने घर मे रखा था.

Share.

Leave A Reply