Date: 15/06/2024, Time:

बीवी के वहशीपन का शिकार हुआ पति, कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही

0

बिजनौर 06 मई। बेडरूम में पलंग पर पति बिना कपड़ों के लेटा हुआ था, उसके हाथ और पांव बंधे हुए थे, वो चीख रहा था, चिल्ला रहा था… और उसकी वहशी पत्नी पलंग पर बैठकर आराम फरमा रही थी, सिगरेट का कस लगा रही थी, बीच-बीच में उसे दाग रही थी. ऐसा लग रहा था मानों चीखने की आवाज से उसे सुकून मिल रहा हो. जितनी बार वो दागती, उतनी बार वो पत्नी के सामने रहम की भीख मांगता, मिन्नतें करता, लेकिन पत्नी पर उसकी चीख और रहम की भीख का कोई असर नहीं हो रहा था. वो बेरहमी से पति के प्राइवेट पार्ट को भी दागती रही और गालियां देती रही. इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू रख दिया. सनकी पत्नी के वहशीपन की ये कहानी उत्तर प्रदेश के बिजनौर की है.

पत्नी की हैवानियत की कहानी जब पति ने पुलिस को बताई तो अधिकारियों के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई. वो हैरान रह गए. बतौर सबूत युवक ने एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिया, जिसमें उसकी पत्नी की हरकतों को साफ तौर पर देखा जा सकता है. पति के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पत्नी को अरेस्ट कर लिया गया है.

युवक ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले वह महिला को जानता था. दोनों में पहले बातें होती थीं फिर प्यार हो गया. परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई. वहीं, इस मामले में युवक के पिता का कहना है कि बहू आए दिन बेटे को मारती-पीटती रहती थी. बेडरूम में उसके साथ घिनौनी हरकत करती थी. इससे परेशान होकर बेटे ने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए थे, ताकि पत्नी की करतूत सामने आ सके.

पति के मुताबिक, 29 अप्रैल,2024 को पत्नी ने उसे दूध पीने को दिया, जिसमें नशे की गोलियां मिली थीं. दूध पीते ही वह बेसुध सा हो गया. फिर पत्नी ने उसके कपड़े उतार दिए. दोनों हाथों को बांध दिया. फिर उसके के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा. इतना ही नहीं, हाथ मे चाकू लेकर कई जगह शरीर पर जख्म कर दिए. इस दौरान पत्नी सिगरेट का कश मारती रही.

सीसीटीवी फुटेज में ये भी दिखता है कि पत्नी पति के मुंह पर दुपट्टा बांधकर उसके ऊपर बैठ जाती है. फिर गला दबाने की कोशिश करती है. बिजनौर के एसपी धर्म सिंह मार्छल के मुताबिक, आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पीड़ित पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Share.

Leave A Reply