Date: 30/05/2024, Time:

दुल्हन ने सड़क किनारे किया स्टंट, ‘4 पैर’ पर चलने लगी उल्टा

0

शादी किसी भी इंसान की जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. लोग महीनों पहले से अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देते हैं. महिलाएं जहां अपने लिए गहने-जेवरात बनवाने लगती हैं, शादी के लिए शॉपिंग करना शुरू कर देती हैं. तो पुरुष भी शादी से लेकर हनीमून तक का प्लानिंग करने लगते हैं. हर दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है और उस पल को जिंदगीभर संजोकर रखना चाहता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो ऊटपटांग हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. दुल्हन का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो उल्टा होकर दोनों हाथ और पैर के सहारे चलती नजर आ रही है. उसे देख ऐसा लगता है मानो वो 4 पैरों पर चल रही है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोग दुल्हन को 4 पैरों वाली चुड़ैल करार दे रहे हैं तो कुछ लोग बिना हड्डी वाली महिला बता रहे हैं. इस वीडियो में देख सकते हैं कि लाल लहंगे में एक दुल्हन सड़क किनारे फोटोशूट करवा रही है. अचानक वो उल्टा होकर हाथ और पैरों के सहारे चलने लगती है. उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसके शरीर में हड्डियां ही नहीं हैं. बाद में फोटोग्राफर आता है और उसके कमर को और ऊपर उठाने लगता है. लेकिन इस वीडियो में पीछे गन्ने के जूस वाले के पास खड़ी महिला पूरे वाकये को टुकुर-टुकुर देख रही है. पहले तो पीले शूट वाली महिला का ध्यान गन्ने के जूस पर था. लेकिन अचानक दुल्हन को उल्टा चलता देख उसे देखने लगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @shalugymnast पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इसके अंदर कंचना 4 की आत्मा आ गई है, कृपया उचित दूरी बनाए रखें. दूसरे यूजर ने वीडियो पर लिखे कैप्शन ‘ये बिना हड्डी की दुल्हन किसकी है’ के जवाब में लिखा है कि मैंने इसका एक्स-रे कल कराया था, जिससे पता चला कि इसके हड्डी हैं. तीसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसे कौन बोलता है भाई बिना हड्डी की दुल्हन? ये तो नॉर्मल है, मैं भी डांस क्लास में ये सब कर चुकी हूं.

Share.

Leave A Reply