Date: 15/06/2024, Time:

शिक्षक ने एक साल में 10 बार छात्रा से की दरिंदगी

0

ग्रेटर नोएडा 22 फरवरी। सूरजपुर क्षेत्र में शिक्षक रकीब हुसैन को गोली मारने के मामले में चौंकाने वाला पर्दाफाश हुआ है। अभिभावक कहे जाने वाले शिक्षक हैवान बन गए हैं। शिक्षक रकीब ने स्कूल में ही पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से एक साल में दस बार दुष्कर्म किया। स्कूल परिसर में दरिंदगी होती रही और प्रबंधन आंखू मूंद कर बैठा रहा। यही नहीं, पुलिस ने भी मामले में स्कूल प्रबंधन को बस नोटिस जारी कर इतिश्री कर ली है। पुलिस ने गुपचुप तरीके से रकीब को गिरफ्तार किया। कोर्ट ने उसको जेल भेज दिया है। मामला अलग-अलग समुदाय का है, इस वजह से पुलिस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

दरअसल, वैलेंटाइन-डे वाले दिन सुबह दिन निकलते ही सुशील मॉडर्न स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक रकीब हुसैन को गोली मारी गई थी। गोली उसके कान के नीचे लगी थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक नाबालिग था। अब मामले में ऐसा पर्दाफाश हुआ है जिनको सुनकर हर कोई हैरान है।

गुरु की भूमिका निभाने वाला शिक्षक रकीब हुसैन असल जिंदगी में हैवान निकला है। वह स्कूल में ही पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने यह बार प्रबंधन को बताई, लेकिन उसका मुंह बंद करा दिया गया। परेशान होकर उसने यह बात अपने भाई को बताई तो भाई ने गोली मार कर बदला ले लिया। ऐसे में सवाल यह है कि यदि स्कूल में छात्राओं को पढ़ाने वाले शिक्षक ही हैवान बन जाएंगे तो बेटियां आखिर कहां सुरक्षित रहेंगी।

मामले में पीड़िता ने कोर्ट में 164 के बयान में उसके साथ हुई दरिंदगी की पुष्टि की है। उसका कहना है कि आरोपित शिक्षक रकीब हुसैन उसको परेशान कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इस आधार पर पुलिस ने रकीब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।
हैवान शिक्षक रकीब हुसैन के खिलाफ पुलिस दस दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल करेगी। आरोपित के खिलाफ पुलिस कोर्ट में मजबूती से पैरवी करेगी। आरोपित को जेल में विशेष निगरानी में रखा गया है, जिससे कि यह नजर रखी जा सके उससे कौन कौन मिलने जा रहा है।

Share.

Leave A Reply