Date: 30/05/2024, Time:

स्पाइडर-मैन ग्रुप को स्टंटबाजी पड़ गई महंगी, दिल्ली पुलिस ने काटा 21500 का चालान, अकाउंट सस्पेंड

0

नई दिल्ली 27 अप्रैल। सोशल मीडिया पर आए दिन लोग जल्द से जल्द फेमस औरवायरल होने के लिए यह सब हरकतें करते हैं. लेकिन कभी-कभार यह हरकतें इन लोगों पर भारी भी पड़ जाती है और उसकी वजह से यह कई बार मुसीबत में भी फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ दिल्ली में देखने को मिला है, जहां स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन की पोशाक पहने एक पुरुष और महिला ने इंस्टाग्राम अकाउंट ‘योर फ्रेंडली नेबरहुड इंडियन स्पाइडी’ पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वे स्पाइडर-मैन की पोशाक पहने हुए दिल्ली की सड़कों पर बाइक पर स्टंट करते हुए दिखे. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

पुलिस ने कहा कि स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन की पोशाक पहने एक पुरुष और महिला को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में मोटरसाइकिल पर स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 20 वर्षीय स्पाइडर-मैन आदित्य और उनकी दोस्त स्पाइडर-वुमन 19 वर्षीय अंजलि ने बाइक पर सवार होकर अपनी एक इंस्टाग्राम रील रिकॉर्ड की, जिसका शीर्षक स्पाइडर-मैन नजफगढ़ पार्ट 5 है. स्पाइडर-मैन युगल एक-दूसरे से बात करते हुए कैमरे के लिए पोज देते हैं और यहां तक ​​​​कि बाइक पर डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं.

द‍िल्‍ली पुल‍िस ने स्‍पाइडर-मैन पर कार्रवाई उस समय की, जब उनका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ. पुल‍िस ने जब यह वीड‍ियो देखा, तो स्‍पाइड-मैन का 21,500 रुपये का चालान काट द‍िया. पुलिस को पूछताछ में इन्होंने बताया कि रील्स के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल होने के उद्देश्य से उन्होंने ये सब किया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाइक सवार के पास बिना हेलमेट, बिना लाइसेंस और खतरनाक तरीके से बाइक चलाने और नंबर प्लेट न दिखाने के लिए विभिन्न धाराओं में 5/180, 194D, 3/181, 177, 125(2) सीएमवीआर/177, 184 एमवी एक्ट, 50,51 सीएमवीआर/39/192 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

20 वर्षीय स्पाइडर-मैन आदित्य का इंस्टाग्राम अकाउंट भी सस्पेंड हो चुका है. अकाउंट पर लगभग 10,000 फॉलोअर्स थे और कुछ वीडियोस को 70,000 से अधिक लाइक्स भी मिले हुए थे.

Share.

Leave A Reply