Date: 22/04/2024, Time:

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के प्रमोशन के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0

लखनऊ 27 फरवरी। लखनऊ में सोमवार को सिने अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़ मच गई। जिसके बाद भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। लाठीचार्ज करने का लोग विरोध कर रहे हैं, वहीं, पुलिस ने मामले में जांच करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ में बॉलीवुड मूवी ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ का प्रमोशन था। प्रमोशन में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को आने की सूचना मिलने पर कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बड़ी संख्या में लोग पहुंचे पर भीड़ अनियंत्रित होने लगी। भीड़ जोर-जोर से हूटिंग करने लगी। देखते ही देखते हालत धक्का-मुक्की तक पहुंच गए।

पुलिस के अनुसार अनुमान से ज्यादा लोग पहुंच गए थे। जिससे कार्यक्रम स्थल पर अव्यवस्था फैल गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शांति बनाए रखने की अनाउंसमेंट की गई थी। लेकिन भीड़ अनियंत्रित हो गई। कानून-व्यवस्था बिगड़ने का खतरा होने पर हल्का बलप्रयोग करना करना। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि स्थिति क्याें बिगड़ी। उधर, इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। नेटिजंस लाठी चार्ज करने का विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि पहले चंद मिनट लगा की फिल्म की शूटिंग हो रही है। लागों ने कहा कि पुलिस को लाठीचार्ज नहीं करना चाहिए था।

बताते चले कि फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। यह 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके लिए अक्षय और टाइगर लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। क्योंकि अब इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ा ही समय बचा है।

Share.

Leave A Reply