Date: 30/05/2024, Time:

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ पर सिद्धार्थ आनंद ने लगाई मुहर

0

मुंबई 02 मई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने तीन साल पहले 2021 में कृष की चौथी फिल्म कृष 4 के बारे में अपडेट शेयर किया था. हालांकि लेकिन लंबे समय से इस फिल्म के बारे में कोई नया अपडेट नहीं आया है. हाल ही में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक नए ट्वीट में सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को कंफर्म किया. जिसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. दर्शक ऋतिक के सुपरहीरो लुक में सिनेमाघरों में आने का लंबे समय से इंतजार है.

दरअसल हाल ही में एक सोशल मीडिया पेज ने कृष के गेट अप में एक पोस्टर शेयर किया गया जिसमें लिखा था वह आ रहा है. जिस सिद्घार्थ आनंद ने कमेंट करते हुए जवाब दिया, ‘हां वह आ रहा है’. कृष बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. इससे पहले खबर आई थी कि राकेश और ऋतिक कृष 4 की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अब जहां, रोशन फिलहाल वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं कृष 4 की स्क्रिप्ट अपने एडवांस स्टेज में बताई जा रही है. टीम का लक्ष्य अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने का है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक को पिछली बार फिल्म ‘फाइटर’ में देखा गया था. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, अक्षय ओबेरॉय, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, ऋषभ पंत जैसे सितारों ने काम किया है. यह फिल्म 25 जनवरी पर रिलीज हुई थी. वहीं वे जूनियर एनटीआर के साथ ‘वॉर 2’ में भी दिखाई देंगे. जो 2025 में रिलीज होगी. बता दें कि ऋतिक रोशन फिलहाल फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Share.

Leave A Reply