Date: 28/05/2024, Time:

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से कर लिया निकाह

0

इस्लामाबाद 20 जनवरी। पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके तलाक की लंबे समय से अटकलें लग रही थीं. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है, जो सानिया के साथ रहता है. इस बीच शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं.

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’
शोएब मलिक ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस सना जावेद ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है।

सना जावेद पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने वर्ष 2012 में शहर-ए-ज़ात सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि, उन्हें रोमांटिक ड्रामा कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद पहचान मिली. इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन भी मिला. सना को कहानी के अलावा रुसवाई और डंक जैसे नाटकों के लिए भी जाना जाता है.
सना जावेद ने इससे पहले पाकिस्तानी अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमैर जसवाल से शादी की थी. वे अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन कथित तौर पर वर्ष 2023 के अंत में उनका तलाक हो गया था.

भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी ट्रेडिशनल मुस्लिम स्टाइल में हुई थी। दोनों का एक छोटा बच्चा भी है, जिसका नाम इजहान है। इजहान का जन्म 2018 में हुआ था। शोएब और सानिया के बीच पिछले कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। लगातार दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थी। लेकिन इस बीच शोएब मलिक की सना जावेद के साथ नई शादी ने सबको हैरान कर दिया।

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक रहसम्य पोस्ट शेयर किया था। उसमें लिखा था कि, ‘शादी मुश्किल है। तलाक मुश्किल है। अपना हार्ड चुनें। मोटापा मुश्किल है। फिट रहना मुश्किल है। अपना हार्ड चुनें। कर्ज में डूबा रहना मुश्किल है। आर्थिक रूप से अनुशासित होना कठिन है। अपना हार्ड चुनें। संवाद मुश्किल है। संवाद न करना कठिन है। अपना हार्ड चुनें। जीवन कभी भी आसान नहीं होगा। यह हमेशा कठिन रहेगा। लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं। समझदारी से चुनें।’

Share.

Leave A Reply