Date: 18/07/2024, Time:

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती शत्रुघ्न सिन्हा, पिता का हालचाल लेने पहुंचे बेटी और दामाद

0

नई दिल्ली 29 जून। सोनाक्षी सिन्हा अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने 23 जून को ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग अपने रमायण वाले घर में रजिस्टर्ड मैरिज की। गुरुवार को इस कपल ने अपनी वेडिंग का अनदेखा वीडियो साझा किया था, जिसमें एक्ट्रेस के पिता अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी मां पूनम सिन्हा समेत कई और परिवार के सदस्य नजर आए।

अब शादी के पांच दिन बाद सिन्हा परिवार के फैंस के लिए एक खबर सामने आ रही हैं, जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो रहे हैं, लेकिन इसमें परेशानी वाली कोई बात नहीं है। सोनाक्षी की शादी के पांच दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

दरअसल, शुक्रवार को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें इस कपल की गाड़ी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर आती नजर आ रही है। इस वीडियो को स्नेह कुमार जाला नाम के एक सेलेब्रिटी पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रोटिन चेकअप के लिए भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने अस्पताल पहुंचे। हालांकि इस वीडयो में इस कपल का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा दो दिन पहले सोशल मीडिया एक्स पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा शादी के वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था- “हमारे साथ हमारे इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सभी का आभार व्यक्त करता हूं। आपकी गर्मजोशी, प्यार और मैसेज के साथ हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी ‘सदी की शादी’ जैसी लगती है, क्योंकि वे अपने जिंदगी के खूबसूरत सफर में एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं।”

Share.

Leave A Reply