Date: 30/05/2024, Time:

किराए के फ्लैट में सेक्स रैकेट, विदेशी युवती समेत सात लोग गिरफ़्तार

0

गाजियाबाद 21 फरवरी। शालीमार गार्डन पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। इसमें कजाकिस्तान की एक युवती समेत 7 लोग गिरफ़्तार किए गए हैं। पुलिस को काफी दिनों से एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिल रही थी, सोमवार रात कार्रवाई की गई। इस दौरान पुलिस ने संचालिका और विदेशी महिला समेत तीन महिला और चार पुरुषों को हिरासत में लिया है। विदेशी महिला से खुफिया विभाग पूछताछ करने में जुटा है।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि शालीमार गार्डन एक्सटेंशन के एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। मामला संज्ञान में आते ही एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम महिला पुलिसकर्मी समेत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मकान पर छापा मारा। इससे वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने सभी लोगों को पकड़ लिया।

डीसीपी ने बताया कि मौके से कजाकिस्तान निवासी एक महिला, सेक्स रैकेट की संचालिका और एक अन्य महिला के अलावा, चार पुरुषों को पकड़ा है। छापे के दौरान पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामान और रुपये और मोबाइल भी मिले। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि गिरोह की संचालिका महिला बुलंदशहर की रहने वाली है। यहां वह किराए का फ्लैट लेकर बीते कई माह से सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी।

खुफिया विभाग की टीम महिला से पूछताछ कर रही है। पता चला है कि महिला कभी खुद को तजाकिस्तान का बताती है तो कभी रूस का। विदेशी महिला का बीच-बीच में गोवा चले जाने का भी पता चला है। अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है कि यह महिला 2019 से भारत में रह रही थी। खुफिया विभाग की टीम महिला के दस्तावेजों की भी छानबीन कर रही है।

Share.

Leave A Reply