Date: 28/05/2024, Time:

गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , 4 विदेशी महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

0

गुरुग्राम 10 मई। हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा देह व्यापार रैकेट पकड़ा गया है। जिसमें विदेशी लड़कियां भी शामिल मिली हैं। पुलिस ने गुरुग्राम से 4 विदेशी लड़कियों समेत 10 लोगों को अरेस्ट किया गया है। गुप्त सूचना के बाद हरियाणा सीएम फ्लाइंग स्कवॉयड और लोकल पुलिस की ज्वाइंट टीम ने कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने शहर के सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में पड़ते एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। इससे पहले पुलिस ने विशेष टीम गठित की थी। जाल बुना गया, जिसके बाद एक पुलिसकर्मी फर्जी ग्राहक बनकर अंदर गया। दलाल से बातचीत कर सौदा तय किया गया। पैसे लेकर उसे कमरे में भेजा गया और जैसे ही दलाल ने कमरे में लड़की भेजी, पुलिस ने रेड कर दी। आरोपियों से कैश बरामद किया गया है। मौके से छह महिलाएं पकड़ी गई हैं, जिनकी उम्र 24 से 34 साल के बीच है। वहीं, मैनेजर संजीव, दलाल दिलबाग और संजय को पुलिस ने अरेस्ट किया है। दो महिलाएं बांग्लादेश और दो उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं। बाकी लड़कियां यहीं की हैं। बांग्लादेश की महिलाओं को पास कोई कागजात नहीं मिला है।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसी इलाके से 4 मई को भी एक रैकेट दबोचा था। आरोपी वाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर ग्राहक लाते थे। पुलिस ने संचालक के मोबाइल से कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें रिकवर की थीं। मुख्य आरोपी बाबुल शेख को भी दबोचा गया था। आरोपी ने एक लड़की का सौदा 8 हजार रुपये में फर्जी ग्राहक यानी पुलिसकर्मी से किया था। उसे रेलवे रोड के होटल पहुंचने के लिए कहा गया था। आरोपी कार में दो महिलाओं को लेकर आया था। उसने जैसे ही पेमेंट ली, पुलिसकर्मी ने दबोच लिया था। एक अन्य आरोपी मौके से भाग गया था।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक पेमेंट लेने के बाद दलाल ग्राहकों को होटल में बुलाता. जहां ग्राहकों को लड़कियों के पास भेज दिया जाता. जिस होटल में ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. वो प्रॉपर्टी उन्होंने झज्जर के रहने वाले अभिषेक से किराए पर ली थी. फिलहाल ये दोनों आरोपी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि उज्बेकिस्तान की महिलाओं से पूछताछ में सामने आया कि वो भारत में घूमने के लिए आई थी. जिनके पासपोर्ट और वीजा भी पुलिस को मिले हैं. भारत में आने के बाद रुपये कमाने के लिए ये महिलाएं सेक्स रैकेट के इस गिरोह में शामिल हो गई. वहीं, बांग्लादेश से आई महिलाएं अवैध रूप से भारत आई थीं. वो काफी लंबे समय से सेक्स रैकेट के गिरोह में जुड़ी हुई हैं. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ सेक्टर-56 थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share.

Leave A Reply