Date: 30/05/2024, Time:

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, ‘किक 2’ के लिए साउथ डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

0

enterनई दिल्ली 12 मार्च। सुपरस्टार सलमान खान के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार रहे थे. इस बीच सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर फैंस का सरप्राइज दिया है. हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म का नाम नहीं बताया है, लेकिन ये जरूर बता दिया है कि मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कौन हैं. इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

सलमान खान ने इंस्टग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगदास और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक रोमांचक फिल्म के लिए टेलेंटेड एआर मुरुगादास और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़कर खुशी हो रही है. यह कोलैबोरेशन बेहद खास है. मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ इस जर्नी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.’

सलमान खान हर साल ईद पर अपने फैंस को अपनी फिल्मों के जरिये ईदी देने जरूर आते हैं। बीते साल अपनी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल देखकर दबंग खान अपनी फिल्मों के चुनाव में और भी सतर्क हो गए हैं और कोई भी जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। इस साल तो सलमान खान ईद के मौके पर फैंस के बीच नहीं आएंगे, लेकिन अगले साल यानी कि 2025 की ईद वह जरूर खास बनाएंगे।
सलमान खान और ए आर मुरुगदोस एक साथ काम कर रहे हैं, ये तो कन्फर्म हो चुका है, लेकिन फिल्म का टाइटल क्या होगा, इस पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है।

आपको बता दें कि सलमान खान ने साउथ के फेमस फिल्ममेकर एआर मुरुगादॉस के साथ अपकमिंग मूवी ‘किक 2’ के लिए हाथ मिलाया है, सलमान खान से पहले आमिर खान भी ए आर मुरुगदोस के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने आमिर खान-असीन की 2008 में रिलीज हुई फिल्म गजनी का निर्देशन किया था। इसके अलावा अक्षय कुमार भी ए आर मुरुगदोस के साथ काम कर चुके हैं।

सलमान खान अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ में नजर आएंगे. इसका निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने फिल्म का ऐलान नहीं किया है. इसके अलावा सलमान खान के पास ‘टाइगर वर्सेस पठान’ भी है, जिसमें शाहरुख खान भी नजर आएंगे.

Share.

Leave A Reply