Date: 30/05/2024, Time:

रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने गर्भवती पत्नी और मां को उतारा मौत के घाट

0

बागपत 01 मई। बागपत जिले के हलालपुर गांव में दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या हो गयी। हत्या के आरोप में मृतक महिला के बेटे को ही हिरासत में लिया गया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। मरने वाली एक महिला आरोपित की पत्नी है जबकि दूसरी उसकी मां है। एसपी बागपत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या की जांच करायी जा रही है।

दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा जितेंद मंगलवार को पेंशन के मामले में दिल्ली गये हुए थे। आरोप है कि तभी घर में जितेंद्र के छोटे बेटे ने अपनी पत्नी वर्षा और मां सरोज की गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों महिलाओ के शव अलग-अलग कमरे में पड़े मिले है। सूचना पर छपरौली पुलिस मौके पर पहुंची तो जितेंद्र के बेटे ने खुद को ब्लेड मारकर घायल कर लिया।

दोहरे हत्याकांड के आरोपी वेटलिफ्टर मनीष ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि हमारी शादी नवंबर 2022 को हुई थी। शादी के समय से ही पत्नी वर्षा और माता सरोज के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था। पत्नी अक्सर देर से सोकर उठती थी। जिसको लेकर माता अक्सर लड़ाई झगड़ा और शिकायत करती रहती थी। यह बात बढ़ती चली गई और हाथापाई तक की नौबत आने लगी जिसको लेकर मैं परेशान रहने लगा।

मंगलवार दोपहर के समय भी दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी जिसके बाद मुझे गुस्सा आ गया और मैने किचन से छुरी लेकर पहले पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद अपनी माता को भी गला काटकर मार डाला। दोनों की हत्या करने के बाद मैं वहां से कांधला पहुंच गया। कांधला पहुंचने के बाद परिवार वालों के फोन आने लगे तब मैं वापस लौट कर आया और वारदात से अनजान होने का नाटक करने लगा। पूछताछ में जब पुलिस को मुझ पर शक होने लगा तो मेने मौका देखकर खुद को बाथरूम में बंद करके ब्लेड से अपनी गर्दन पर वार कर लिए ताकि मेरे भी मौत हो जाए। पत्नी और माता की हत्या करने के बाद मुझे भी जीने का कोई हक नहीं था। मैंने मैं खुद को भी खत्म करने की कोशिश की। पत्नी और मां का गला काटते समय मेने दोनों को सॉरी भी बोला।

हत्या के आरोप में पकड़ा गया मनीष दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा का बेटा है। मनीष ने जिस पत्नि वर्षा की हत्या की है वह तीन माह की गर्भवती बतायी गयी है। फिलहाल मनीष को हिरासत में ले लिया गया है, पूछताछ जारी है. पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कराई जाएगी.

Share.

Leave A Reply