Date: 28/02/2024, Time:

सेवानिवृत्त सीओ की थार ने मासूम को 30 मीटर घसीटा, मौत

0

मुरादाबाद 09 जनवरी। खेलते हुए सड़क पर पहुंचा डेढ़ साल का अनमोल सेवानिवृत्त सीओ अरुण कुमार की थार की चपेट में आ गया। फौरन गाड़ी नहीं रुकने से मासूम 30 मीटर तक घिसटता चला गया। बुरी तरह घायल हुए बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे से गुस्साए लोगों ने थार में तोड़फोड़ कर दी। इस बीच चालक भाग निकला।
यह हादसा मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव में हुआ। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय सेवानिवृत्त सीओ अरुण कुमार गाड़ी में मौजूद थे। वह मेरठ में नौचंदी रोड स्थित चौतन्यपुरम नौचंदी रोड के निवासी हैं। पुलिस ने बच्चे के दादा की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ग्रामीणों ने बताया कि अनमोल के पिता सतीश कुमार का निधन हो चुका है। उसकी मां नीलम घर के बाहरी हिस्से में परचून की दुकान चलाती है। सोमवार को नीलम दुकान पर थी। चारों बच्चे अंश (12), नंदिनी (10), शैजल (8) और डेढ़ साल का अनमोल घर के भीतर थे। खेलते-खेलते अनमोल अचानक घर से निकल कर सड़क पर आ गया और हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने थार कब्जे में ले ली। सेवानिवृत्त सीओ को भी पुलिस अपने साथ ले गई। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मौके से भागे चालक की तलाश कराई जा रही है।

सेवानिवृत्त सीओ अरुण कुमार पूर्व में मुरादाबाद के कटघर थाने के प्रभारी रह चुके हैं। मूंढापांडे क्षेत्र के नाजरपुर में उनका फार्म हाउस है। हादसे के समय वह थार में सवार होकर फार्म हाउस जा रहे थे।

परचून की दुकान चलाकर परिवार की गुजर बसर कर रही नीलम के पति सतीश कुमार एक फैक्टरी में काम करते थे। आठ माह पहले फैक्टरी से घर लौटते समय ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद ही नीलम ने घर में ही परचून की दुकान खोल ली थी। इस दुकान की मदद से चार बच्चों की परवरिश कर रही थी। इनमें से सबसे छोटे बच्चे की सोमवार को हादसे में मौत हो गई।

Share.

Leave A Reply