Date: 30/05/2024, Time:

इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव का हाथ में पिस्टल लेकर रील वायरल

0

लखनऊ 11 मई। सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में रील बनाने का शगल अब विकराल रूप लेता जा रहा है। लखनऊ में हाईवे पर बनाई गई रील का वीडियो इस समय खासी चर्चा में है। इस रील वीडियो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पिस्टल के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस प्रकार के वीडियो के जरिए फॉलोअर्स को बढ़ाने की कोशिश लगातार की जाती रही है। इस प्रकार के प्रयासों में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स कानून को हाथ में लेने तक से नहीं चूक रहे हैं। हालांकि, रील के वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस एक्शन में है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। लखनऊ पुलिस में इस संबंध में एक्स पर जानकारी दी।

वायरल वीडियो में युवती हाथ में पिस्तौल लेकर बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही है। यह वीडियो लोकप्रिय यूट्यूबर सिमरन यादव ने बनाया है। अलग अंदाज में बनाई गई यह रील देखते ही देखते वायरल हो गई। इस रील वीडियो को लखनऊ के हाइवे पर शूट किया गया है। इसने लखनऊ पुलिस का भी ध्यान खींचा। पुलिस ने रील वीडियो की तफ्तीश की और इसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई की है।

एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट वीडियो पोस्ट कर इसकी शिकायत की है। इस वीडियो में इन्फ्लूएंसर को सड़क के बीच में एक भोजपुरी गाने पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। वह अलग ही अंदाज में अपने हाथों में बंदूक लहराती दिखती है। एक्स यूजर ने पोस्ट में लिखा है कि लखनऊ की इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव हाइवे पर पिस्तौल लहराकर और समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रही हैं।

वीडियो वायरल होते ही लखनऊ पुलिस की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई। लखनऊ पुलिस की ओर से कहा गया है कि मामले की जांच के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दे दिए गए हैं। संबंधितों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Share.

Leave A Reply