Date: 15/06/2024, Time:

रील के दीवाने शख्स ने सुहागरात वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर कर दिया शेयर

0

नई दिल्ली 23 फरवरी। शादी से लेकर सुहागरात तक की परंपरा को बहुत ही निजी माना जाता है, जिसे दूसरों को नहीं दिखाया जाता. लेकिन लोग आजकल इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में प्राइवेट लाइफ को भी सोशल कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रील के दीवाने इस शख्स ने पूरी शादी को ही लाइव कर दिया. सिंदूर दान करने से लेकर सुहागरात के सेज पर बैठने तक, सबकुछ जो बेहद निजी होते हैं, उन्हें इस शख्स ने सबके सामने रख दिया.

रील्स के लिए शख्स ने शादी की खरीदारी का वीडियो बनाया, फिर तिलक के खाने-पीने का और इसके बाद हल्दी का भी वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. दुल्हन के घर बारात ले जाने से लेकर जयमाला तक का वीडियो बनाया. फिर सिंदूर दान और विदाई का वीडियो शेयर किया. इन तमाम वीडियो पर लोग इसे उत्साहित करते रहे, लेकिन इसके बाद भी शख्स ने अपनी निजी लाइफ को सबके सामने रखना बंद नहीं किया. हद तो तब हो गई जब सुहागरात को भी इस शख्स ने एक वीडियो बनाया.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो दुल्हन और अपने परिवार वालों के साथ कमरे के अंदर वीडियो बना रहा है. कभी ये शख्स पत्नी का माथा चूमता है तो कभी गले लगाता है. इस दौरान उसकी बहनें भी मौजूद रहती हैं. इस व्लॉगर का नाम राजा (@Raja Vlogs 1123) है, जिसे इंस्टाग्राम पर 39 लाख लोग फॉलो करते हैं. सुहागरात वाले इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई तो कइयों ने बेवकूफी भरा कारनामा करार दिया. इस वीडियो को लगभग 4 करोड़ व्यूज मिले हैं, वहीं 8 लाख लोगों ने इसे लाइक किया.

Share.

Leave A Reply