Date: 30/05/2024, Time:

रवीना टंडन ने बेटी संग किए भीमशंकर मंदिर के दर्शन

0

मुंबई 06 मई। रवीना टंडन बीते कुछ समय से अपनी बेटी राशा के साथ तीर्थयात्रा का आनंद ले रही है. हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के भीमशंकर मंदिर में माथा टेका. इससे पहले एक्ट्रेस ने उज्जैन के महाकाल, काशी विश्वनाथ (वाराणसी, उत्तर प्रदेश), बद्रीनाथ (उत्तराखंड), गुजरात के सोमनाथ मंदिर जैसे कई पवित्र स्थानों पर भगवान शिव के दर्शन किए.

6 मई को रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भीमशंकर मंदिर से अपनी बेटी राशा के साथ कुछ खास तस्वीरें साझा की हैं. यह मंदिर 12 ज्योतिर्लिंग में से एक हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘बोलो महादेव महाराज की जय. भगवान भीमशंकर का दर्शन हुआ.’

पहली तस्वीर में रवीना और राशा को ट्रेडिशन और सिंपल ड्रेस में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने जहां रेड बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी, वहीं राशा ग्रे-व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन वाले फ्लोरल प्रिंटेड सूट में प्यारी लग रही हैं. दोनों को माथे पर चंदन लगाए हाथ में प्रसाद की टोकरी लिए कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर मंदिर के बाहर की है. धूप में खड़ी मां-बेटी ने खास पल को कैमरे में कैद कराया है. आखिरी तस्वीर में राशा को आरती लेते हुए देखा जा सकता है.

आखिरी तस्वीर में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी आरती लेती नजर आ रही हैं. माथे पर टीका लगाए, महादेव की भक्ति में डूबी राशा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कोर्टरूम ड्रामा पटना शुक्ला में दिखाई दी थीं. तो वहीं राशा थडानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन की बेटी जल्द ही एक बिग बजट फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

Share.

Leave A Reply