Date: 22/06/2024, Time:

राहत फतेह अली खान ने प्रमोटर सलमान अहमद से तोड़ा नाता, लगाए कई गंभीर आरोप

0

नई दिल्ली 25 जनवरी। संगीत के उस्ताद राहत फतेह अली खान की सुरीली आवाज की पूरी दुनिया कायल है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए। पिछले 12 सालों से सलमान अहमद राहत फतेह अली खान को मैनेज कर रहे थे, लेकिन अब खान ने यह प्रबंधन नाता तोड़ दिया है।

उन्होंने इस बात की जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। उन्होंने कॉन्फ्रेंस का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पिछली प्रबंधन टीम से नाता तोड़ दिया है। साथ ही ग्राहकों से अपील की है कि अब से वह उनके पिछले प्रबंधन को कोई भुगतान न करें।
बता दें कि राहत फतेह अली खान के प्रबंधन का नेतृत्व संगीत और संगीत कार्यक्रम निर्माता सलमान अहमद कर रहे थे, जबकि अब से उनका प्रबंधन उनकी पत्नी निदा राहत और परिवार के अन्य सदस्य करेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि RFAK (पाकिस्तान में उनकी संगीत कंपनी) एनआरके के साथ विलय कर रही है।

इसके अध्यक्ष मेरी पत्नी और उनके भाई मोहम्मद बाका नियाजी हैं, जो न्यू जर्सी में रहते हैं। जर्सी, मेरे भाई अशर अनवर, मारूफ अली खान और राजा उमैर हुसैन पाकिस्तान में स्थानीय स्तर पर मेरे साथ काम कर रहे हैं। हमने शांतिपूर्ण और मेल जोल वाले तरीके से अपने पिछले प्रबंधन से नाता तोड़ लिया है।
सलमान अहमद ने अपने ग्राहकों से एक अनुरोध भी किया है। उन्होंने कहा कि कोई भी ग्राहक मेरे पिछले प्रबंधन को मेरे हस्ताक्षर के बिना कोई भुगतान न करें। पहले मैंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण मेरे साथ जुड़े हुए लोग भुगतानों के कारण फंस गए हैं। इसलिए मैं नहीं चाहता कि यह चीजें फिर से हों। इसी वजह से मैंने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।”
बता दें कि सलमान अहमद पिछले 12 सालों से राहत फतेह अली खान को मैनेज कर रहे थे। अब नाता तोड़ने पर जब अहमद से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को झूठा बताया। उनके पास सभी लेनदेन के कागज हैं और अगर जरूरत पड़ती है तो वह इसे पाकिस्तान के संघीय राजस्व ब्यूरो और संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के सामने भी पेश करने के लिए तैयार हैं।

मीडिया से बात करते हुए अहमद ने कहा कि 12 वर्षों में मैंने उनके साथ 22 मिलियन डॉलर से ज्यादा का अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और 12 बिलियन डॉलर से अधिक का स्थानीय व्यापार किया है। मैं उनके निजी मामलों का भी हिस्सा था। मैंने राहत की तीनों शादियों और तीनों से हुए बच्चों से लेकर उनके सभी व्यावसायिक मामलों का प्रबंधन किया। यहीं नहीं जरूरत पड़ने पर उनके लिए पहली गोली खाने के लिए भी तैयार था। मैं एक ढाल की तरह उनके सामने खड़ा था, लेकिन खान साहब सब कुछ भूल गए हैं, पर मेरी भक्ति और काम बोलता है। मैं उनके द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों से निराश हूं। राहत फतेह अली खान ने मेरी ईमानदारी को बहुत सस्ते में बेच दिया।

Share.

Leave A Reply