Date: 22/04/2024, Time:

सात जन्मों के लिए पुलकित सम्राट की हुई कृति खरबंदा

0

नई दिल्ली 16 मार्च। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शुक्रवार, 15 मार्च को गुड़गांव में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के बीच शादी कर ली। कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। न्यूली मैरिड कपल ने शादी की पहली तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरों में दोनों बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों से आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

16 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। कपल अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘गहरे नीले आकाश से सुबह की ओस तक… शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, मेरे धड़क मैं भी बस तुम ही हो और हमेशा रहोगे।’ पुलकित और कृति की शादी की तस्वीरों में दोनों को शाही अंदाज में फूलों की बौछार के बीच एंट्री करते देख सकते हैं।

एक्ट्रेस कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था और वहीं एक्टर पुलकित ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी। बता दें कि एक्टर की शेरवानी बेहद खास है। दरअसल पुलकित की शेरवानी पर कईं मंत्र लिखे हुए थे।
बता दें कि पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 2014 में गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से पुलकित की शादी हुई थी, जो साल 2015 में ही टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

Share.

Leave A Reply