Date: 30/05/2024, Time:

मार्च में कृति खरबंदा संग सात फेरे लेंगे पुलकित सम्राट, वायरल हुआ कपल की शादी का कार्ड

0

मुंबई 06 मार्च। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. टाइम के साथ इनका रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है. पुलकित और कृति लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया है. कृति और पुलकित जल्द ही शादी करने वाले हैं और उनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. कार्ड देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं और उन्हें इस कपल को दुल्हा-दुल्हन बने देखने का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जो बेहद क्यूट लग रहा है.

कृति-पुलकित के शादी के कार्ड की बात करें तो इसमें प्यार, म्यूजिक और सुंदर सा व्यू दिख रहा है. इस कार्ड को देखकर हर कोई सिर्फ आह वाह वाह कह रहा है.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी के कार्ड की बात करें तो इसमें दो लोग चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसे ऐसा बनाया गया है कि जैसे घर का कोई सीन हो. पुलकित हाथ में गिटार लिए बालकनी में बैठे हुए हैं और उनके साथ कृति भी बैठी हुई हैं. वहीं उनके आस-पास उनके डॉग्स हैं. कार्ड पर लिखा है- अपने लोगों ने साथ इसे सेलिब्रेट करने का इंतजार नहीं हो रहा है. लव पुलकित एंड कृति.

पुलकित और कृति ने अभी तक शादी की डेट रिवील नहीं की है. रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल 13 मार्च को सात फेरे लेने वाला है. हालांकि अभी तक उन्होंने तारीख पर चुप्पी साधी हुई है. कृति ने कुछ समय पहले पुलकित के साथ फोटो शेयर करते हिंट दिया था कि वो मार्च में शादी करने वाले हैं.

बता दें कृति और पुलकित की लवस्टोरी की शुरुआत अनीज बाजमी की फिल्म पागलपंती से हुई थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही कृति ने कंफर्म कर दिया था कि वो पुलकित को डेट कर रही हैं. हाल ही में इनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

Share.

Leave A Reply