Date: 30/05/2024, Time:

38 साल की फेमस हीरोइन के प्राइवेट पिक्चर्स लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा

0

नई दिल्ली 09 मई। फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटी के पर्सनल पिक्चर्स और वीडियो लीक होना आम बात है. लेकिन ऐसा होने से कहीं न कहीं एक्टर की इमेज पर असर पड़ता है. हाल ही में एक अभिनेत्री की पर्सनल के प्राइवेट वीडियो लीक हो गए हैं जिसके बााद इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. उस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई है जो वायरल हो रही हैं.
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक साउथ अभिनेत्री के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. उनका नाम ज्योति राय है जो कन्नड़ टेलीविजन में एक्टिव हैं. जानकारी के अनुसार, एक एक्स यूजर अभिनेत्री को ये कहते हुए धमकी दे रहा था कि जैसे ही उसका यूट्यूब चैनल 1000 सब्सक्राइबर्स तक पहुंच जाएगा, वो उनकी प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो को लीक कर देगा.

इस बीच ज्योति की वायरल तस्वीरों ने उनके फैंस को नाराज और निराश कर दिया है. कई यूजर्स ने ज्योति के पर्सनल चीजों को लीक करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने के लिए अपने संबंधित एक्स हैंडल का सहारा लिया है. कुछ लोगों ने बेंगलुरु पुलिस को भी टैग किया और उनसे मामले की शीघ्र जांच का आग्रह किया है.

क्या आप जानते हैं कि आखिर ज्यौति राय कौन हैं? ज्योति राय कन्नड़ टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम हैं. वो बंदे बारातावा काला में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं और 20 से अधिक अन्य टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं. इसके अतिरिक्त, उन्होंने कन्नड़ फिल्मों जैसे सितारामा कल्याण, गंधदा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला आदि में शानदार किरदार निभाए हैं. वो फिलहाल शो गुप्पेदंथा मनसु में नजर आ रही हैं.

ज्योति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का अटेंशन लेती रहती हैं लेकिन इस बार वे पर्सनल पिक्चर्स के लीक मामले को लेकर चर्चा में हैं. वैसे अपनी तस्वीरों से एक्ट्रेस ने बार-बार साबित किया है कि वो एक गजब की फैशन आइकन हैं जो किसी भी आउटफिट में अपने स्टाइल से जलवा बिखेर सकती हैं. जानकारी के अनुसरा, ज्योति राय एक यंग निर्देशक सुकु पूर्वज के साथ रिश्ते में रही हैं, जो सुकरा, मातारानी मौनामेडी और ए मास्टरपीस जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.

Share.

Leave A Reply