Date: 30/05/2024, Time:

12 साल के किशोर का कोल्ड पिलाने के बहाने काट दिया प्राइवेट पार्ट, हालत नाजुक

0

मऊ 26 अप्रैल। उतर प्रदेश के मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शादी में गए सत्यम नाम के लगभग12 साल के एक किशोर को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने कोल्ड्रिंग पिलाने के नाम पर सुनसान जगह पर ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काटकर फरार हो गए. घायल किशोर को सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसको आजमगढ़ रेफर कर दिया गया. आजमगढ़ से भी युवक को वारणसी रेफर कर दिया गया. चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित आरोपियों को जनता नहीं है. पुलिस को इस मामले अभी तक तहरीर भी प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर प्राप्त होते ही ज्ञात युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात पुलिस के द्वारा कही गई है.

किशोर के निशानदेही पर मौके से सिरिंज, दवा, चाकू और कटा हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद कर लिया है. इस पूरे मामले में सीओ घोसी गणेश दत्त मिश्रा ने बताया कि कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर में चंद्रशेखर यादव के लड़के सत्यम यादव जिसकी उम्र 12 वर्ष है, रामधन यादव के यहां शादी में गया था. शाम को दो अज्ञात व्यक्ति आये और उसको लेकर कोल्ड्रिंग की दुकान पूछते हुए सुनसान जगह पर ले जाकर के उसका गुप्तांग काट दिए.

सूचना मिलते ही कोपागंज की पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल किशोर को कोपागंज सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया. सत्यम ने पूछताछ में बताया कि वह किसी को पहचानता नहीं है. मामले में परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है, तहरीर मिलते ही गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन पुलिस ने दिया है.

Share.

Leave A Reply