Date: 28/05/2024, Time:

आज शाम गाजियाबाद रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी , सीएम योगी भी साथ रहेंगे

0

 

 

पीएम मोदी आज पश्चिम यूपी को साधने आ रहे हैं। पहले दोपहर को पीएम की सहारनपुर में रैली में शामिल होंगे । इसके बाद शाम को गाजियाबाद में रोड शो होगा ,मेरठ मंडल में पांच लोकसभा सीटें हैं मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर। सहारनपुर मंडल में तीन हैं सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और कैराना। इनमें 2019 में भाजपा ने मेरठ मंडल की सभी सीटें जीती थीं जबकि सहारनपुर मंडल में एक सहारनपुर हार गई थी। 2014 में भाजपा ने दोनों मंडलों में क्लीन स्वीप किया था ।

 

गाजियाबाद में रोड शो – यहां राजनगर एक्सटेंशन और क्रॉसिंग रिपब्लिक में पश्चिम यूपी के लगभग सभी जिलों के लोग रहते हैं। ट्रांस हिंडन क्षेत्र में देश के दस से ज्यादा राज्यों के 10 लाख से ज्यादा लोग रहते हैं।

चुनाव आचार संहिता लगने से पहले पीएम मोदी रैपिड रेल के उद्घाटन के मौके पर 20 अक्तूबर को गाजियाबाद में रैली कर चुके हैं। अयोध्या में 22 जनवरी को मंदिर के उद्घाटन के बाद 25 जनवरी को बुलंदशहर में रैली कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को मालीवाड़ा से चौधरी मोड़ तक रोड शो करेंगे । रोड शो का रूट 1400 मीटर का है । इस पर लोगों को चेकिंग के बाद प्रवेश मिलेगा । प्रवेश के लिए 20 प्वाइंट बनाए गए हैं। 36 जगह पीएम पर पुष्प वर्षा होगी । भाजपा नेताओं का दावा है कि रोड शो में एक लाख लोग पहुंचेंगे। इसके लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं।

Share.

Leave A Reply