Date: 18/06/2024, Time:

जिंदा हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने खुद वीडियो शेयर कर किया खुलासा

0

नई दिल्ली 03 फरवरी। बीते दिन पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने हर किसी को शॉक्ड़ कर दिया था. उनके इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है. उनकी पीआर टीम ने भी पूनम की मौत को कंफर्म किया था लेकिन इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं थी. वहीं आज फाइनली एक्ट्रेस की मौत के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. दरअसल एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर खुलासा कर दिया है कि वे जिंदा हैं. और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है.

फाइनली खुलासा हो गया है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं बल्कि जिंदा हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने को कंफर्म किया साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई. पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, ” मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाह रही हूं कि मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुख की बात ये है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जिन्हें इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं थीं.

कुछ अन्य कैंसरों के उल्ट सर्वाइकल कैंसर से बचाव पॉसिबल है. बस इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट मेन हैं. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए क्रिटिकल अवेयरनेस के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को ख़त्म करने का प्रयास करें.

बता दें कि बीते दिन पूनम पांडे के इंस्टा अकाउंट पर ही एक पोस्ट शेयर की गई थी जिसमें उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत होने की खबर शेयर की गई थी. हालांकि उनका निधन कब और कहां हुआ इस बारे में कुछ जानकारी नही दी गई थी ना ही उनकी फैमिली की तरफ से कोई रिएक्शन आया था. जिसके बाद से लोगों को लग रहा था कि ये पब्लिकली स्टंट हो सकता है.

हालांकि कुछ लोगों और सेलेब्स ने भी इस खबर को सच मानकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली तक दे दी थी. लेकिन आज खुद पूनम ने साक्षात सामने आकर सच बता दिया कि वे जिंदा हैं.

Share.

Leave A Reply