Date: 22/04/2024, Time:

क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

0

गुना 27 फरवरी। एक युवा खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। खिलाड़ी की मौत बीच मैदान हो गई, जब वह अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे। खिलाड़ी अभी सिर्फ 30 साल के थे, लेकिन दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। खिलाड़ी की मौत से उनके परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

मामला मध्य प्रदेश के गुना से सामने आया है। गुना के फतेहगढ़ स्थित ग्राउंड पर कॉलोनी और परवाह गांव के बीच मैच एक क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा था, इस टूर्नामेंट में कई टीमों ने हिस्सा लिया था। जिस युवा खिलाड़ी की मौत हुई है, वह भी इस मैच के हिस्सा थे। खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे। इस बीच अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। खिलाड़ी के दोस्त उन्हें जल्दी से अस्पताल लेकर भागे, लेकिन वहां पहुंचने के बाद डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। इससे आस-पास के गांव में भी सन्नाटा छा गया है।

बता दें कि जिस खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत हुई है, उनका नाम दीपक खांडेकर है। वह काफी अच्छा क्रिकेट खेला करते थे। हालांकि वह एक कंपनी में जॉब भी करते थे, लेकिन समय-समय पर क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए वह बाहर भी जाया करते थे। इस बार भी वह टूर्नामेंट खेलने के लिए फतेहगढ़ आए हुए थे। इसी दौरन यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि वह शारीरिक रूप से बिलकुल फिट थे, बावजूद इसके खिलाड़ी की मौत कैसे हो गई यह समझ के परे है। उनके पिता एक किसान थे और खेती बारी से अपना घर चलाया करते थे, जब बेटे की मौत की खबर मिली, तो उनके पिता को भी जोरदार झटका लगा। गौरतलब है कि दीपक की शादी करीब दो महीने पहले ही हुई थी। शादी के सिर्फ 2 महीने बाद ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Share.

Leave A Reply