Date: 15/06/2024, Time:

मेरी बेटी ने झूठे आरोप लगाए….आसाराम बापू मामले में रेप पीड़िता के पिता का वीडियो वायरल, जांच शुरू

0

शाहजहांपुर 14 मार्च। छात्रा से दुष्कर्म मामले में सजा काट रहे आसाराम बापू को निर्दोष बताने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आने वाला शख्स खुद को पीड़िता का पिता होने की बात कह रहा है. वह कह रहा है कि आसाराम पर गलत आरोप लगाए गए थे. इसके साथ ही वह इन आरोपों के पीछे अपनी सफाई दे रहा है और आसाराम से माफी मांग रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं, यह वीडियो वायरल होने पर शाहजहांपुर में रेप पीड़िता के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. साथ ही आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह फेक है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति के सामने कई टीवी चैनलों की आईडी लगी हुई है. वह शख्स कह रहा है कि हम 9 तारीख को जोधपुर गए थे. 10 तारीख को तीन चार हजार की भीड़ में आसाराम बापू ने सत्संग भंडारा में प्रसाद दिया. वहीं वायरल वीडियो पर लिखा गया है कि “जिस लड़की ने आसाराम बापू पर आरोप लगाया उसके पिता का बयान आया सामने”, वीडियो में नीचे यह भी लिखा है कि “हमें माफ करें मेरी लड़की ने झूठा आरोप लगाया है आसाराम बापू पर.”वायरल वीडियो में एक व्यक्ति के सामने टीवी चैनलों की आईडी लगी हुई है और वह खुद को पीड़िता का पिता बताते हुए कह रहा है कि आसाराम पर गलत आरोप लगाए थे इसके साथ ही वह इन आरोपों के पीछे अपनी सफाई दे रहा है और आसाराम से माफी मांग रहा है.

वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर शाहजहांपुर में रेप पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर को लिखित शिकायत की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि आसाराम बापू के अनुयायियों द्वारा उन्हें नीचा दिखाने के लिए यह फर्जी वीडियो वायरल किया जा रहा है. उन्होंने कहा, यह हमारा वीडियो नहीं है, और न ही हमने ऐसा कोई बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वीडियो में जो व्यक्ति पीड़िता का पिता बन कर बात कर रहा है, उसका हुलिया तथा आवाज मेरी नहीं है. उन्होंने कहा भी कहना है कि जिसने यह फर्जी वीडियो वायरल किया है, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए. इस संबंध में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर अशोक कुमार मीणा का कहना है कि मामला दर्ज कर वीडियो की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि कथावाचक आसाराम बापू के खिलाफ 2013 में शाहजहांपुर की एक नाबालिग छात्रा ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. इस मामले में उन्हें 2019 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद से आसाराम बापू जेल में बंद है.

Share.

Leave A Reply