Date: 18/06/2024, Time:

अयोध्या में मुजफ्फरनगर का गुड़ बढ़ाएगा मिठास

0

मुजफ्फरनगर 17 जनवरी। जनपद के गुड़ व रोड़ बेरिगेटर से भरी गाड़ी को जिलाधिकारी अरविंद बांगारी मल्लप्पा, सीडीओ संदीप भागिया, समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू व एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए रवाना की। मुजफ्फरनगर का गुड़ व रोड़ बेरिगेटर दोनों ही अयोध्या में मुजफ्फरनगर की मिठास फैलाने का काम करेंगे। पूजन के लिए व आमजनों को बांटने के लिए जहां मुजफ्फरनगर का गुड़ काम आएगा वही रोड़ बेरिगेटर ट्रेफिक कंट्रोल करने के लिए काम आयेंगे। मुजफ्फरनगर से देश के कोने-कोने में ट्रैफिक कंट्रोल करने के 180 रोड़ बेरिगेटर सप्लाई किये जा रहे हैं। जो पुलिस विभाग के यातायात विभाग को निशुल्क ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए सप्लाई किए जाते हैं। इसी तरह मुजफ्फरनगर का गुड़ भी पूरे देश में मिठास फैलाने के नाम पर जाना जाता है।

अयोध्या के 20 थानो में ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए भी बड़ी संख्या में मुजफ्फरनगर से रोड़ बेरिगेटर सप्लाई किए गए हैं। जिनकी एक गाड़ी को जिलाअधिकारी अरविंद बंगारी मल्लप्पा, सीडीओ संदीप भागिया, समाजसेवी सत्यप्रकाश रेशू व एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने हरी झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए रवाना किया। जिलाधिकारी ने विकास भवन में रोड़ बेरिगेटर से भरी गाड़ी को भगवान श्री राम की नगरी के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अयोध्या पुलिस को रोड़ बेरिगेटर की निशुल्क सप्लाई की जिम्मेदारी रेशू एडवरटाइजिंग के सत्यप्रकाश रेशू ने अपने ऊपर ली। जिससे रामनगरी के भव्य कार्यक्रम में ट्रैफिक कंट्रोल का काम सुचारू रूप से चलता रहे। रोड़ बेरिगेटर की खास बात यह भी है कि यातायात पुलिस अपनी मर्जी से आवश्यकता अनुसार ट्रैफिक कंट्रोल करने की साथ-साथ ट्रैफिक डाईवर्ट भी कर सकती है, किसी भी इमरजेंसी में रोड़ ब्लॉक कर सकती है व सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर सकती है। जिलाधिकारी अरविंद बंगारी मल्लप्पा ने इस अवसर पर रामनगरी में यातायात पुलिस को निशुल्क रोड़ बेरिगेटर सप्लाई करने के लिए रेशू एडवरटाइजिंग के सत्यप्रकाश रेशू व उनकी टीम का धन्यवाद किया। लगभग 30 लाख की कीमत के रोड़ बेरिगेटर अपोलो पाइप की और से सत्यप्रकाश रेशू ने स्पॉन्सर कराये। जिसके लिए अपोलो के मनीष तायल ने भी अयोध्या के लिए रोड़ बेरिगेटर का सेवा प्रपोजल स्वीकार करते हुए प्रशासन – पुलिस व जिलाधिकारी अरविंद बंगारी मल्लप्पा का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर सत्यप्रकाश रेशू ने बताया कि अयोध्या नगरी के यातायात को सुव्यवस्थित करने, मुजफ्फरनगर का गुड़ वितरण करने के अतिरिक्त 15-01-24 से 25-01-24 तक भंडारे में भोजन, चाय – पानी आदि की व्यवस्था मुजफ्फरनगर वासियों की ओर से भी कई स्थानों पर रहेगी। जिसमे मुख्य रूप से रामघाट रेलवे स्टेशन व वैदेही भवन पर अतिविशिष्ट रूप से रहेगी। इस अवसर पर निशुल्क रजाई, कंबलों , दवाई का वितरण भी किया जाएगा। ताकि सर्दी से बचाव हो सके। इस अवसर पर मनीष भारती, अतुल कौशिक, बबलू अग्रवाल, लोकेश कुमार, विनय कुमार, राहुल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Share.

Leave A Reply